मध्य प्रदेश: इंदौर: सोते रह गए कर्मचारी, कार से आए चोरों ने पेट्रोलपंप का काउंटर तोड़ लॉकर से उड़ाए नकदी और मोबाइल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, November 1, 2022

मध्य प्रदेश: इंदौर: सोते रह गए कर्मचारी, कार से आए चोरों ने पेट्रोलपंप का काउंटर तोड़ लॉकर से उड़ाए नकदी और मोबाइल

इंदौर:  सोते रह गए कर्मचारी, कार से आए चोरों ने पेट्रोलपंप का काउंटर तोड़ लॉकर से उड़ाए नकदी और मोबाइल


राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर रविवार रात चोरों ने धावा बोला। कार से आए चोरों ने पहले तो पेट्रोल पंप का काउंटर तोड़ा फिर लॉकर तोड़ उसमें रखी नकदी और मोबाइल चुरा लिए। वहीं, इतनी बड़ी वारदात होने के बावजूद पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी सोते रहे। फिलहाल पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

दरअसल, मामला राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र के बाईपास पर मौजूद इंडियन पेट्रोल पंप का है। जहां रविवार देर रात अज्ञात चोरों ने ऑफिस में घुसकर लॉकर में रखे 50 हजार नगदी और कर्मचारियों के दोनों मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। घटना के वक्त कर्मचारी ऑफिस में ही सो रहे थे और उनको भनक तक नहीं लगी। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर की तलाश की जा रही है।

10 दिन में दूसरी चोरी की वारदात
इंदौर में 10 दिन पहले भी एक पेट्रोल पंप पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वहां कर्मचारी की चोर के साथ हाथापाई भी हुई थी, लेकिन शातिर चोर भागने में कामयाब हो गए थे। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,