मथुरा: वृंदावन के होटल में तड़के लगी भीषण आग, 2 की मौत...1 गंभीर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, November 3, 2022

मथुरा: वृंदावन के होटल में तड़के लगी भीषण आग, 2 की मौत...1 गंभीर

मथुरा: वृंदावन के होटल में तड़के लगी भीषण आग, 2 की मौत...1 गंभीर


मथुरा के थाना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे अचानक होटल के स्टोर रूम में आग लग गई। आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। होटल में आग लगने की सूचना आनन-फानन में दमकल विभाग को दी गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर दमकल और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं, दो कर्मचारियों की दम घुटने के कारण दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक कर्मचारी गंभीर बताया जा रहा है।

ये बोले मुख्य अग्निशमन अधिकारी

सीएफओ प्रमोद शर्मा ने बताया कि आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है। आशंका है कि शॉर्ट-सर्किट से आग गोदाम में लगी। इसके बाद फैलती चली गई। इस बात की आशंका भी है कि किसी कर्मचारी ने बीड़ी सिगरेट पीकर तो नहीं फेंकी थी, जिससे आग लगी। होटल के सीसीटीवी को भी चेक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आग को कंट्रोल कर लिया गया है। इसके बाद सर्च अभियान चलाया जाएगा।

सभी श्रद्धालु सुरक्षित

बताया गया है कि जिस मैरिज होम के गोदाम में आग ली, वहां भगवान गीता का पाठ का कार्यक्रम संचालित था। होटल के मैरिज होम में रुके श्रद्धालु पूरी तरह से सुरक्षित हैं। किसी भी श्रद्धालु को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

होटल में मिलीं अनियमितताएं

वृंदावन के जिस होटल के स्टोर रूम में आग लगी उस होटल में अनियमितताएं देखने को मिली हैं। होटल में लगे हुए अलार्म कार्य नहीं कर रहे थे। फायर इक्विपमेंट और सिलेंडर भी खराब पड़े हुए थे। होटल प्रबंधन की यहां बड़ी लापरवाही देखने को मिलीं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,