मथुरा: मुझे एक दिन के लिए बना दो मुख्यमंत्री, मथुरा के युवक ने IGRS पर की मांग, अधिकारियों का चकराया सिर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 2, 2022

मथुरा: मुझे एक दिन के लिए बना दो मुख्यमंत्री, मथुरा के युवक ने IGRS पर की मांग, अधिकारियों का चकराया सिर

मथुरा: मुझे एक दिन के लिए बना दो मुख्यमंत्री, मथुरा के युवक ने IGRS पर की मांग, अधिकारियों का चकराया सिर 

यूपी के मथुरा से आईजीआरएस पर एक ऐसी शिकायत की गई है, जिसे पढ़कर अधिकारियों के पसीने छूटे हुए हैं। युवक छाता के गांव बिजवारी गांव का रहने वाला है। युवक ने शिकायत में लिखा है कि मुझे एक दिन के लिए 1 घंटे का सीएम बनाना है। यह पोस्ट सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है। अधिकारी भी इस युवक की अजीबोगरीब शिकायत का निस्तारण करने से कतरा रहे हैं।

मथुरा के तहसील छाता के गांव बिजवारी निवासी राजेश कुमार ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने आइजीआरएस पर एक अनोखी मांग कर डाली। शिकायतकर्ता राजेश ने लिखा कि मुझे एक दिन के लिए 1 घंटे का मुख्यमंत्री बना दिया जाए। शिकायत में यह भी लिखा गया है कि मैं बेहद परेशान हूं और कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा है। शिकायतकर्ता राजेश कुमार के द्वारा 16 अगस्त 2022 को यह शिकायत दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। युवक द्वारा की गई शिकायत पदाधिकारी ना तो उसका निस्तारण कर पा रहे हैं और ना ही कुछ समाधान।

पिता से वापस लिया गया राशन का कोटा तो करता है शिकायत
बिजवारी गांव के प्रधान दिनेश चौधरी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह राशन डीलर का पुत्र है। लोगों की शिकायत के अनुसार इसके पिता से कोटा हटा दिया गया था। इसी बात को लेकर आए दिन आइजीआरएस और अधिकारियों से शिकायत करता रहता है। इसकी क्या मंशा है और आईजीआरएस पर जो शिकायत की गई है, वह क्या सोच कर की गई है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,