बिहार: नवादा: आंख फोड़ी, शव जलाया... नवादा में इंटर के छात्र की निर्मम हत्या से हड़कंप - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, September 2, 2022

बिहार: नवादा: आंख फोड़ी, शव जलाया... नवादा में इंटर के छात्र की निर्मम हत्या से हड़कंप

बिहार: नवादा: आंख फोड़ी, शव जलाया... नवादा में इंटर के छात्र की निर्मम हत्या से हड़कंप 


बिहार के नवादा में इंटरमीडिएट के एक छात्र की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, छात्र की हत्या के बाद उसके शव को जलाया गया था, यही नहीं उसकी आंखें भी फोड़ दी गई थी। गुरुवार से ही छात्र का कुछ पता नहीं था इसी बीच शुक्रवार को उसका शव बधार से मिला। जिस स्थिति में छात्र की बॉडी मिली उसे देखकर हर कोई सन्न रह गया।

घर से गुरुवार को निकला था छात्र, शुक्रवार को मिली लाश
मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के भोला बीघा गांव का है, जहां इंटर के छात्र दीपक की निर्मम हत्या से गांव में कोहराम मच गया। छात्र का शरीर पूरी तरह जला हुआ था और आंख में भी चोट के निशान थे। मृतक के चचेरे भाई पंकज कुमार ने बताया कि विजय चौहान का बेटा मृतक दीपक कुमार घर से गुरुवार को जानवर लेकर 1 बजे निकला था। शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला तो खोजबीन शुरू हुई। शुक्रवार को गांव के ही बधार में उसका शव बरामद किया गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

शव की हालत देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
तुरंत इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि हम लोगों को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है और आंख भी फोड़ दी गई। हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी गांव में नहीं है। लेकिन छात्र के साथ ऐसा क्यों किया गया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी है।

मृतक छात्र के पिता किसान हैं
मृतक के भाई ने बताया कि युवक इंटर का छात्र था और गांव में बहुत सीधा-साधा था। कभी किसी से कोई लड़ाई नहीं करता था और पढ़ाई में काफी तेज था। शुक्रवार को दिन में लाश मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है। युवक चार भाई हैं जिसमें ये तीसरे नंबर पर था। मृतक छात्र के पिता किसान हैं। बेटे की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। पिता की गांव में किसानी कर सभी बच्चे को पढ़ा-लिखा रहे थे।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,