आगरा: ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में गई जीजा-साले की जान, घर से घूमने को कहकर निकले थे दोनों - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, September 10, 2022

आगरा: ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में गई जीजा-साले की जान, घर से घूमने को कहकर निकले थे दोनों

आगरा: ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में गई जीजा-साले की जान, घर से घूमने को कहकर निकले थे दोनों

एडवेंचर्स सेल्फी लेने वालों की जान जोखिम में आ रही है। गुरुवार को इसी कोशिश में जीजा-साले की मौत हो गई। दोनों लोग रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। इस दौरान उनका मोबाइल भी टूट गया। परिजनों का कहना है कि वे रेलवे का ट्रैक पार कर रहे थे। खेत में जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार करना पड़ता है। वे घर से खेत पर टहलने के लिए निकले थे, जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सेल्फी ले रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

आगरा के किरावली क्षेत्र के गांव सिंगारपुर मजरा नगला जौहरी के रहने वाले सतेंद्र (19) पुत्र हरि सिंह अपने जीजा प्रकाश (25) के साथ गुरुवार शाम को करीब 5:30 बजे खेत पर घूमने निकले थे। प्रकाश खेरागढ़ के ऊंटगिरी का निवासी है। वह अपनी ससुराल सिंगारपुर आया था। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों किरावली खारी नदी के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। यहां पर वे दोनों सेल्फी ले रहे थे कि ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। प्रत्यक्षर्शियों ने हादसे की खबर स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा
सतेंद्र के पिता हरि सिंह का कहना है कि खेत पर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार करना पड़ता था। सतेंद्र अपने जीजा को घर से खेत पर घुमाने की कहकर घर से निकला था। रेलवे ट्रैक पार करते समय यह हादसा हुआ है। हालांकि, थाना प्रभारी अनुराग शर्मा का कहना है कि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें बताया कि वे सेल्फी ले रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। घटनास्थल पर पुलिस को टूटा हुआ मोबाइल भी मिला है।

घर में मचा कोहराम
सतेंद्र और प्रकाश की मौत पर दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है। प्रकाश एक दिन पहले ही अपनी ससुराल आया था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,