टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, August 24, 2022

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

 टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता (BJP) सोनाली फोगाट की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई है. सोनाली फोगाट अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं और गोवा में हार्टअटैक की वजह से 42 साल की भाजपा नेता का निधन हो गया है. बता दें कि 2019 में सोनाली फोगाट ने हरियाणा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था और उस समय अपनी टिकटॉक वीडियोज के लिए काफी चर्चा में आई थीं. 

दिल का दौरा पड़ने से हुआ सोनाली फोगाट का निधन

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को सोमवार देर रात दिल का दौरा पड़ा और जिससे उनकी मौत हो गई. मौत से कुछ समय पहले ही सोनाली फोगाट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके अलावा सोनाली फोगाट ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी. ऐसा बताया जा रहा है कि वो अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ गोवा गई थीं. 

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे भी नेशनल टेलीविजन पर किए थे. उन्होंने बताया था कि उनके पति की मौत के बाद एक शख्स उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर आया था. उन्होंने आगे बताया कि कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. 

आदमपुर से दोबारा पेश की थी दावेदारी

बता दें कि 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट आदमपुर सीट से लड़ी थीं लेकिन हार गई थीं. उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था. अब कुलदीप कांग्रेस छोड़ भाजपा में आ गए हैं और अपने बेटे को इस सीट से लड़ाना चाहते हैं. इसके अलावा सोनाली फोगाट ने एक बार फिर से इस सीट से लड़ने का दावा किया था.

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,