मुंबई: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, रिलायंस अस्पताल के फोन पर आई थ्रेट कॉल, जांच शुरू - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, August 16, 2022

मुंबई: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, रिलायंस अस्पताल के फोन पर आई थ्रेट कॉल, जांच शुरू

मुंबई: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, रिलायंस अस्पताल के फोन पर आई थ्रेट कॉल, जांच शुरू


एंटीलिया (Antilia) कांड के बाद अब दोबारा मुकेश अंबानी परिवार (Mukesh Ambani Family) को धमकी मिली है। इस बार अंबानी परिवार के रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर यह धमकी भरा फोन कॉल(Threat Call to Ambani Family) आया है। धमकी देने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। इस बाबत अस्पताल के कर्मचारियों ने नजदीकी डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सूत्रों की माने तो कुल 8 धमकी भरे कॉल आए हैं। फिलहाल पुलिस इस कॉल को वेरीफाई करने में जुटी है।

इस मामले में आरोपी व्यक्ति को आईडेंटिफाई कर लिया गया है। उसे पकड़ने के लिए मुंबई के दहिसर इलाके में पुलिस की एक टीम भी भेजी गई है। आज सुबह साढ़े दस बजे अस्पताल के रिशेप्शन पर आया था धमकी भरा कॉल। आरोपी यवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। अब उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

एंटीलिया की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी
देश के सबसे प्रतिष्ठित उद्योगपति घराने को धमकी आने के बाद मुंबई पुलिस ने एहतियातन अंबानी परिवार के निवास स्थान एंटीलिया की सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा कड़ा कर दिया है। साथ ही धमकी देने वाले व्यक्ति की छानबीन भी मुंबई पुलिस की तरफ से की जा रही है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि वाकई में फोन करने वाला व्यक्ति कोई अपराधी है या फिर यह एक होक्स कॉल है। फिलहाल इस मामले पर पुलिस के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

मानसिक रोगी है कॉलर?
सूत्रों के मुताबिक फोन करने वाले व्यक्ति के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि वह एक मानसिक रोगी है। हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। मामले की शिकायत आते ही मुंबई पुलिस की एक टीम ने अस्पताल जाकर पूरे मामले की छानबीन की। जिस लैंडलाइन नंबर पर धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। उसकी भी कॉल डिटेल निकाली जा रही है। ताकि इस बात का पता चल सके कि धमकी देने वाला शख्स कौन है और यह फोन कॉल किस लोकेशन से आए हैं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,