उत्तर प्रदेश: गाजीपुर: फोन पर पति से विवाद के बाद महिला ने अपने बच्चों को चाय में दिया जहर, 3 की हुई मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, August 16, 2022

उत्तर प्रदेश: गाजीपुर: फोन पर पति से विवाद के बाद महिला ने अपने बच्चों को चाय में दिया जहर, 3 की हुई मौत

उत्तर प्रदेश: गाजीपुर: फोन पर पति से विवाद के बाद महिला ने अपने बच्चों को चाय में दिया जहर, 3 की हुई मौत


देवर और पति से आपसी विवाद के बाद रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साइत बांध की रहने वाली सुनीता यादव ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। घरेलू झगड़े से गुस्साई सुनीता ने अपने तीन बच्चों को जहर दे दिया। जिसके बाद तीनों बच्चों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक बच्चें को वाराणसी रेफर कर दिया। बाद में इलाज के दौरान तीसरे बच्चे की मौत हो गयी।

क्या है पूरा मामला?
रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साइत बांध के रहने वाले बालेश्वर यादव की शादी ढढनी गांव की रहने वाली सुनीता के साथ हुई थी। बालेश्वर फिलहाल दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी पत्नी का करीब एक सप्ताह पहले अपने देवर से किसी विषय पर विवाद हो गया। विवाद होने के बाद वह मायके चली आयी थी। सोमवार को वह अपने पति से फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान उसकी अपने पति से किसी विषय पर अनबन हो गयी। फोन पर पति से विवाद होने के बाद गुस्साई सुनीता ने अपने तीन बच्चों हिमांशु यादव, पीयूष यादव और बेटी सुप्रिया यादव को चाय में सल्फास मिलाकर दे दिया। सुनीता का एक बेटा दिव्यांशु अपनी नानी के साथ खेत पर गया था। जिसके कारण वह इस घटना का शिकार होने से बच गया।

घटना की जानकारी होने पर लोगों ने इलाज के लिए बच्चों को जिला अस्पताल ले जाने का निर्णय लिया। वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने इसके साथ ही पुलिस को भी घटना के बारे में जानकारी दी। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हिमांशु यादव और प्रियांशु यादव को मृत्यु घोषित कर दिया। जबकि सुप्रिया की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे आगे के इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। जहां उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी गाजीपुर रोहन पी बोत्रे ने बताया कि महिला की ओर से अपने 3 बच्चों को जहर देने के बाद तीनों बच्चों की मौत होने का मामला संज्ञान में आया है। तीनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में महिला की गिरफ्तारी कर ली गयी है। महिला पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,