उत्तर प्रदेश: लखनऊ में झमाझम बारिश, अचानक आए बादल...नोएडा तक बदला मौसम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, July 16, 2022

उत्तर प्रदेश: लखनऊ में झमाझम बारिश, अचानक आए बादल...नोएडा तक बदला मौसम

उत्तर प्रदेश: लखनऊ में झमाझम बारिश, अचानक आए बादल...नोएडा तक बदला मौसम 


उत्तर प्रदेश में अचानक बारिश शुरू हो गई। मौसम विभाग की ओर से दोपहर बाद बारिश शुरू होने की बात मौसम विभाग की ओर से की गई थी, लेकिन सुबह 11.30 बजे के बाद बारिश शुरू हुई। इसके बाद रुक-रुक कर बारिश जैसी स्थिति देखी गई। बादलों के छंटते ही तेज धूप और बारिश से लोगों को उमस का अहसास होता रहा। अपराह्न 3 बजे राजधानी लखनऊ में एक बार फिर तेज धूप का असर देखने को मिला। नोएडा में भी झमाझम बारिश का असर देखने को मिला। गाजियाबाद में बारिश के बाद एनएच-24 पर नाला जैसा बहता दिखा।

राजधानी लखनऊ में सुबह 11.30 बजे के बाद बारिश शुरू हो गई। दोपहर 12 बजे के बाद विभिन्न इलाकों में बारिश का असर दिखने लगा। तेज बारिश के कारण लोगों को भीषण उमस जैसी स्थिति से कुछ राहत मिली। लेकिन, अपराह्न 3 बजे अचानक तेज धूप निकलने से लोगों को उमस का अहसास होने लगा। मौसम विभाग ने देर शाम तक एक बार फिर बारिश की संभावना जताई है।

नोएडा में भी सुबह 11.35 बजे के बाद बारिश शुरू हो गई। कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश होती दिखाई दी। बारिश होने से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लोगों को उमस से राहत मिली। वहीं, गाजियाबाद में बादल झूमकर बरसे। भारी बारिश के कारण एनएच-24 नाला जैसा बन गया। पानी भरने के कारण वाहनों के चलने पर किनारे में राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

नोएडा में तेज बारिश की चेतावनी
नोएडा में मौसम विभाग ने तेज बारिश की चेतावनी दी है। बारिश शुरू होते ही शहर में अधिकतम तापमान 30 डिग्री के नीचे आ गया है। कुछ यही स्थिति गाजियाबाद की भी देखी जा रही है। लखनऊ में बारिश के बाद धूप तेज निकलने के कारण एक बार फिर तापमान 36 डिग्री के पार चला गया। वाराणसी से लेकर कानपुर तक लोगों को बारिश से राहत मिला है। जालौन में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद भारी बारिश की स्थिति देखी गई।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,