बिहार: बेगूसराय: खेलने निकले 6 साल के मासूम का बेरहमी से मर्डर, आंख और गले पर चाकू मारकर हत्या - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, July 15, 2022

बिहार: बेगूसराय: खेलने निकले 6 साल के मासूम का बेरहमी से मर्डर, आंख और गले पर चाकू मारकर हत्या

बिहार: बेगूसराय: खेलने निकले 6 साल के मासूम का बेरहमी से मर्डर, आंख और गले पर चाकू मारकर हत्या 

 बिहार के बेगूसराय में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। बेखौफ बदमाशों ने 6 साल मासूम का बेरहमी से मर्डर कर दिया। यही नहीं वारदात के बाद आरोपियों ने बच्चे के शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत गांव की है। परिजनों के अनुसार, बच्चे की आंख और गले पर चाकू मारकर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया।
खेलने निकला था मासूम, तभी हुई हत्या
कुसमहौत गांव निवासी दामोदर सदा का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार गुरुवार की शाम 4 बजे खेलने के लिए निकला था। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। काफी देर वापस नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका। अंकुश के काफी देर तक खोजबीन के दौरान परिजन घर के पीछे पानी भरे गड्ढे में खोजने गए तो उसका शव बरामद किया गया।

परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
परिजनों का आरोप है कि उसकी गला दबाकर और दोनों आंख में चाकू मारकर हत्या की गई, फिर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंका गया है। घटना की सूचना पर नीमाचांदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई। परिजनों ने किसी से कोई विवाद की बात से इनकार किया है अब पुलिस जांच में ही स्पष्ट होगा कि अंकुश की हत्या किसने और क्यों की है?

जानिए पुलिस ने क्या कहा
अंकुश की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नीमा चांदपुरा थाना अध्यक्ष अमित कांत ने बताया कि गड्ढे से बच्चे का शव बरामद किया गया है। शव के शरीर पर जख्म के निशान हैं, परिजनों ने हत्या की बात कही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा कि हत्या कैसे की गई है? बेगूसराय में हाल के दिनों में लगातार बदमाश हत्या, लूट, बैंक लूट की बड़ी-बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन इस पर लगाम लगाने में पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। गुरुवार को भी बिहार के डीजीपी एसके सिंघल बेगूसराय पहुंच पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर क्राइम कंट्रोल के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया है इसके बावजूद बेगूसराय में लगातार हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,