उत्तर प्रदेश: नोएडा: निठारी बाजार में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 23, 2022

उत्तर प्रदेश: नोएडा: निठारी बाजार में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

उत्तर प्रदेश:नोएडा: निठारी बाजार में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी बाजार इलाके में भीषण आग सोमवार को लग गई। आग की चपेट में आने से कई दुकानें जलकर राख हो गई हैं। आग की सूचना मिलते ही आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग लगने की घटना से निठारी बाजार में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए इधर-उधर भागने लगे।

निठारी बाजार में जैसे ही आग धधकी तो आसपास के दुकानदार अपना सामान सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने में लग गए। इससे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रही है।

रोज की तरह सोमवार को भी निठारी बाजार में सबकुछ सामान्य चल रहा था। इसी बीच बाजार में एक दुकान से धुआं उठता दिखाई दिया। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही आग ने विकराल रूप ले लिया। देखते ही देखते आग की चपेट में आने से तीन दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग का विकराल रूप देखते हुए आसपास के दुकानदार अपना सामान सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने में जुट गए। आग की सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौक पर पहुंच गईं।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि निठारी नोएडा सेक्टर-31 में हंसराज कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में आग लगी है। जहां आग लगी है, वहां AC के पार्ट्स और AC रखे हुए हैं। जिसके कमप्रेशर फटने से धुआं हो रहा है। इस कारण अंदर घुसना मुश्किल हो रहा है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,