हरियाणा: फरीदाबाद: कलयुगी बेटे की करतूत, मां-बाप को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर कैंची से वार कर ले ली जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, May 14, 2022

हरियाणा: फरीदाबाद: कलयुगी बेटे की करतूत, मां-बाप को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर कैंची से वार कर ले ली जान

 हरियाणा: फरीदाबाद: कलयुगी बेटे की करतूत, मां-बाप को बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर कैंची से वार कर ले ली जान

हनुमान नगर में गुरुवार देर रात दिल दहलाने वाली वारदात हुई। एक युवक ने कैंची से वार कर अपने माता-पिता की  हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने बताया कि लड़के का तलाक हो चुका है। दोनों बुजुर्ग अपने बेटे को दूसरी शादी करने और नशा छोड़ने को कह रहे थे। इसे लेकर झगड़ा होता था। गुरुवार को भी बेटे ने देर रात लौटकर मां-बाप से लड़ाई की। इसके बाद उन्हें बांधकर उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, फिर कैंची से कई वार किए। घर में मौजूद किरायेदार ने बुजुर्गों की चीखपुकार सुनी तो उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घटना में दंपती के दामाद ने केस दर्ज करवाया है।

शिकायत में बताया है कि आरोपी अक्सर नशा करके घर में झगड़ा करता था। गुरुवार को उसने अपने माता-पिता पर कैंची से वार किए, जिससे उनकी जान चली गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर दंपती के शव परिजनों को सौंप दिए हैं। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

मांता-पिता लुहलुहान,भाई था फरार
ओल्ड फरीदाबाद निवासी रेखा ने बताया कि उनके माता-पिता और भाई भारत कॉलोनी हनुमान नगर में रहते थे। 70 साल के पिता बीर सिंह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) से रिटायर्ड थे। गुरुवार देर रात उनके 38 साल के भाई जितेंद्र उर्फ जीतू ने पिता बीर सिंह व 65 वर्षीय मां चंपा की हत्या कर दी। पड़ोसियों ने वारदात के बारे में बताया तो वह मौके पर पहुंची। देखा कि माता-पिता घर में लहूलुहान पड़े थे और उनका भाई फरार हो गया था। रेखा ने बताया कि उनके माता-पिता के घर में पहली मंजिल पर किरायेदार रहते हैं। गुरुवार रात 12 बजे जितेंद्र नशे की हालत में घर पहुंचा और मां-बाप से झगड़ा करने लगने लगा। कुछ देर बाद चीखपुकार आनी शुरू हुई तो किरायेदारों ने नीचे झांककर देखा। कमरे में खून नजर आया। यह देखकर किरायेदार चिल्लाने लगे, जिसके बाद आसपड़ोस के लोग भी जुट गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। भीड़ देखकर जितेंद्र मौके से फरार हो गया।

नशे की लत के कारण हुआ था तलाक
रेखा ने बताया कि जितेंद्र की शादी 15 साल पहले संजय कॉलोनी निवासी लड़की से हुई थी। जितेंद्र ऑटो चलाने का काम करता है। वह कई तरह के नशे करने का आदी भी है। नशे के कारण ही 10 साल पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी और फिर तलाक हो गया था। इसके बाद से वह मां-बाप के साथ रहता था।

बेटी करती थी मां-बाप की देखभाल
पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपती की तीन बेटियां हैं। इनमें से दो बेटियों सुरेखा और चंचल की शादी मथुरा में हुई है। एक बेटी रेखा ओल्ड फरीदाबाद में रहती है। रेखा रोजाना सुबह अपने मां-बाप के पास आ जाती थी। वह यहां दिनभर रुककर मां-बाप की सेवा करती थी और फिर शाम को अपने ससुराल चली जाती थी। गुरुवार शाम को भी वह मां-बाप की देखभाल के बाद अपने घर गई थी।

कुछ दिन पहले हुआ था पिता का ऑपरेशन
बीर सिंह पंप ऑपरेटर के पद पर काम कर चुके हैं। वह गुड़गांव में तैनात रहे हैं। कुछ दिन पहले उनका पथरी का ऑपरेशन हुआ था। जितेंद्र नशे का इतना लती था कि वह अक्सर ऑटो चलाने नहीं जाता था। साथ ही अपने पिता से पैसे छीनकर नशा करने चला जाता था। गुरुवार को भी वह ऑटो चलाने नहीं गया था और घर से पैसे लेकर नशा करने चला गया था। हत्या के बाद बाद दोनों को कमरे में बंद कर आरोपी फरार हो गया था। बताया गया कि पूरी घटना घर में मौजूद किरायेदार महिला ने देखी, लेकिन डर के कारण वह बाहर नहीं निकल पाईं।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,