हरियाणा: पानीपत: ट्रांसफार्मर की चिंगारी से यूनियन बैंक में लगी आग, एटीएम में जमा आठ लाख की नकदी राख - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 23, 2022

हरियाणा: पानीपत: ट्रांसफार्मर की चिंगारी से यूनियन बैंक में लगी आग, एटीएम में जमा आठ लाख की नकदी राख

हरियाणा: पानीपत: ट्रांसफार्मर की चिंगारी से यूनियन बैंक में लगी आग, एटीएम में जमा आठ लाख की नकदी राख 


पानीपत में जीटी रोड स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और नेशनल इंश्योरेंस सर्विस कार्यालय में रात को ट्रांसफार्मर की चिंगारी से आग लग गई। आग में बैंक के आगे का पूरा हिस्सा जल गया। वहीं बैंक से लगा एटीएम और उसमें डाली गई आठ लाख रुपये की नकदी भी जल गई। जबकि इंश्योरेंस कंपनी के स्टोर रूम में रखी बीमे की हजारों फाइलें जलकर राख हो गईं। सुबह साढ़े पांच बजे के करीब सैर करने जा रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग को काबू किया।

जीटी रोड स्थित एक ही भवन में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और नेशनल इंश्योरेंस सर्विस का कार्यालय है, जहां पास में ही ट्रांसफार्मर रखा गया है। राहगीरों के अनुसार रात से ही इस ट्रांसफार्मर पर स्पार्किंग हो रही थी। इस संबंध में बिजली निगम को कई बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने जवाब ही नहीं दिया। इसके बाद सुबह ट्रांसफार्मर की चिंगारी से आग लग गई।

बैंककर्मी पवन ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद बैंक कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दिनभर नुकसान का आकलन करने में जुटे रहे। उन्होंने बताया कि आग से करीब आठ लाख की नकदी समेत करोड़ों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

वहीं नेशनल इंश्योरेंस कार्यालय के कर्मी रवि शर्मा ने बताया कि सवा पांच बजे उनके पास फोन आया कि दफ्तर जल रहा है। मौके पर जाकर देखा तो फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुटी थी। आग से लगभग सभी दस्तावेज जल चुके हैं। इनमें बीमे की हजारों फाइलें और उपभोक्ताओं का रिकॉर्ड था। 

सूचना पर पहुंची थीं दमकल की तीन गाड़ियां : रविंद्र
दमकलकर्मी रविंद्र ने बताया कि उन्हें सुबह करीब सवा पांच बजे आगजनी की सूचना मिली थी। इसके बाद दमकल की दो गाड़ियां लालबत्ती स्थित कार्यालय से और एक गाड़ी हाली पार्क कार्यालय से तुरंत बैंक पर पहुंची। उन्होंने कहा कि यदि रात को ही बिजली निगम की टीम आकर फॉल्ट को ठीक कर देती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,