उत्तर प्रदेश: चित्रकूट में बड़ा हादसा, बस और बोलेरो की भिड़ंत में चार की मौत, 20 घायल, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 30, 2022

उत्तर प्रदेश: चित्रकूट में बड़ा हादसा, बस और बोलेरो की भिड़ंत में चार की मौत, 20 घायल, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश: चित्रकूट में बड़ा हादसा, बस और बोलेरो की भिड़ंत में चार की मौत, 20 घायल, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक 


चित्रकूट जिले में तीर्थयात्रियों से भरी प्राइवेट बस व बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत में चार की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। घटना की वजह बस चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। घटना पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया है। हादसा सोमवार को झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के सदर कोतवाली के खोह गांव के पास हुआ।

 सोमवती अमावस्या पर चित्रकूट से तीर्थयात्रियों को लेकर प्रयागराज की ओर जा रही प्राइवेट बस शाम करीब साढ़े तीन बजे मऊ की तरफ  से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से भिड़ गई। बोलेरो के परखचे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को बस व बोलेरो से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा।

जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों ने मऊ थाना क्षेत्र के नीबी गांव निवासी बोलेरो चालक अंतिम चौबे (26), बस कंडक्टर जोरवारा गांव निवासी सत्य नारायण (45), मऊ कस्बे के बस खलासी अजय (25) व यात्री कर्वी के रेहुटिया गांव के पप्पू (40) को मृत घोषित कर दिया।

प्राइवेट बस के पीछे बाइक से जा रहे गोइया कला गांव के शिव पांडेय व सेमरा के तेजबली भी चपेट में आकर घायल हो गए। चार अन्य मामूली घायल मौके से ही अन्य वाहन से घर चले गए। दुर्घटना की सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला, एसपी अतुल शर्मा, एएसपी शैलेंद्र कुमार राय ने घायलों का हाल जाना। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,