उत्तर प्रदेश : आगरा : ग्राहक बनकर आए लुटेरों ने ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाकर 10 लाख की लूट की, सीसीटीवी में कैद - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 16, 2022

उत्तर प्रदेश : आगरा : ग्राहक बनकर आए लुटेरों ने ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाकर 10 लाख की लूट की, सीसीटीवी में कैद

उत्तर प्रदेश : आगरा : ग्राहक बनकर आए लुटेरों ने ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाकर 10 लाख की लूट की, सीसीटीवी में कैद


उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार दोपहर दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स की दुकान को लूट लिया गया। लुटेरे ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर आए थे। ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा लगाकर दुकान में रखे सोने और चांदी के आभूषण समेत तीन लाख की नकदी लूट ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह और एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है।

थाना सदर के बुंदु कटरा में सत्य प्रकाश सिंह की पायल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रविवार दोपहर तेज धूप और गर्मी की वजह से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। दोपहर करीब 2:45 बजे दो युवक ग्राहक बनकर आए और सत्य प्रकाश सिंह से अंगूठी दिखाने के लिए कहा। अंगूठी दिखाने के लिए सत्य प्रकाश सिंह जैसे ही नीचे झुके उनकी कनपटी पर बदमाश ने तमंचा सटा दिया। इस दौरान ज्वेलर दुकान में अकेले ही थे। दोनों बदमाश लूट कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों ने दुकान से तीन किलो चांदी, 50 ग्राम गोल्ड की तीन ज्वेलरी और तीन लाख कैश लूट लिया। लूट करीब 10 लाख की बताई गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान से कुछ दूरी पर अपनी बाइक खड़ी की थी। कुछ ही देर में लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद ज्वेलर्स ने शोर मचाया। पुलिस को सूचना दी। कई थानों के पुलिस फोर्स पहुंच गई। सीसीटीवी चेक किए गए तो इसमें बदमाश तमंचा तानते हुए और ज्वेलरी ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बदमाशों की उम्र भी अधिक नहीं है। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की धरपकड़ के लिए लगाई गई हैं।

बाजार में पसरा हुआ था सन्नाटा
भीषण गर्मी और रविवार की छुट्टी होने के चलते मार्केट में ज्यादा भीड़भाड़ नहीं थी। यही वजह रही कि बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शहरभर में नाकेबंदी कर दी गई है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,