उत्तर प्रदेश: नोएडा के मंदिर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ीं मूर्तियां, ग्रामीणों ने किया हंगामा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 21, 2022

उत्तर प्रदेश: नोएडा के मंदिर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ीं मूर्तियां, ग्रामीणों ने किया हंगामा

 उत्तर प्रदेश: नोएडा के मंदिर में असामाजिक तत्वों ने तोड़ीं मूर्तियां, ग्रामीणों ने किया हंगामा


नोएडा (Noida) सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों ने रविवार देर रात भगवान की मूर्तियां तोड़ दीं। बहलोलपुर गांव स्थित इस मंदिर में सोमवार सुबह लोग जब पूजा करने पहुंचे तब उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। इसके बाद मंदिर परिसर में भीड़ इकट्ठा हो गई और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। साथ ही लोगों में व्याप्त रोष को देखते हुए पुलिस के सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसारंं, बड़ी संख्या में लोग बहलोलपुर मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए जाते हैं। सोमवार सुबह मंदिर परिसर में लोग पूजा करने पहुंचे तो सन्न रह गए। असामाजिक तत्वों ने मंदिर में लगींं मूर्तियों को तोड़ दिया था। इसके बाद आस-पास के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर सेक्टर-63 थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बढ़ते हंगामे को देखते हुए फेस-2 और फेस-3 थाने की पुलिस भी बुला ली गई। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

गांव वालों ने की जल्द गिरफ्तारी की मांग
बहलोलपुर सेक्टर-63 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष परवीर यादव ने बताया कि गांव के आस-पास मीट की दुकानें चल रही हैं जिन्हें हटाने के लिए 20 मार्च को ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को शिकायत देकर हटवाने की मांग की गई थी। ग्रामीण अब उसी मुद्दे को जोड़कर पूरे घटनाक्रम की जांच की मांग कर रहे हैं। किसान नेता सुखबीर खलीफा ने बताया कि असामाजिक तत्वों की तरफ से जो घटना को अंजाम दिया गया है, वह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने जल्द से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। सेक्टर-63 थाना प्रभारी धर्मेद्र शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,