वाराणसी: मैच हारने के बाद कोच ने खिलाड़ियों को किया कमरे में बंद, छड़ी और बेल्ट से की जमकर पिटाई...एफआईआर दर्ज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 14, 2022

वाराणसी: मैच हारने के बाद कोच ने खिलाड़ियों को किया कमरे में बंद, छड़ी और बेल्ट से की जमकर पिटाई...एफआईआर दर्ज

वाराणसी: मैच हारने के बाद कोच ने खिलाड़ियों को किया कमरे में बंद, छड़ी और बेल्ट से की जमकर पिटाई...एफआईआर दर्ज

मैच में हार और जीत खेल का हिस्सा होता है। लेकिन, वाराणसी में फुटबॉल के कोच को हार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं थी। कोच ने क्रूरता की सभी हदें पार करते हुए खिलाड़ियों को पीट दिया। मामला वाराणसी का है। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर (Banaras Hindu University Premises) में आयोजित एक टूर्नामेंट के मैच के बाद यह घटना घटी। इस मामले में खिलाड़ियों के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत की। इस पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

वाराणसी के अंडर 11 मैच के दौरान यह घटना घटी है। शुक्रवार को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में चल रहे टूर्नामेंट के दौरान टीम का एक मैच था। इसमें कोच मोहम्मद शादाब की टीम भी उतरी। लेकिन, खिलाड़ी मैच हार गए। इसके बाद गुस्साए कोच ने खिलाड़ियों को एक कमरे में बंद कर दिया। छड़ी, बेल्ट और चप्पल से उनकी पिटाई कर दी। इसमें कई को गंभीर चोट भी आई है। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 342, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। फुटबॉल कोच खिलाड़ियों के अभिभावकों के आक्रोश की भनक के बाद फरार हो गए।

बच्चे ने बताई पूरी व्यथा
टीम में शामिल एक सदस्य ने इस घटना के बारे में पूरी बात बताई। उसने कहा कि विवेक सिंह मिनी स्टेडियम में वे फुटबॉल खेलते थे। शुक्रवार को बीएचयू परिसर में आयोजित टूर्नामेंट में टीम मैच हार गई। इसके बाद खिलाड़ी जब लौटे तो कोच ने उसे और दो अन्य खिलाड़ियों को कमरे में बंद करके बेरहमी से पिटाई कर दी। मोहम्मद शादाब दिल्ली के रहने वाले हैं। वे वाराणसी के वीडीए कॉलोनी में रहकर बच्चों को फुटबॉल सिखाते थे।

पुलिस ने दर्ज किया है मामला
शिवपुर थाने के इंस्पेक्टर गौतम ने कहा कि लड़कों को लगी चोटों ने हम सभी को झकझोर दिया। एक शिकायतकर्ता बच्चे ने आरोप लगाया कि कोच ने उन्हें गालियां भी दी। घर पहुंचने पर उन लोगों ने अपने अभिभावकों को पूरे मामले की जानकारी दी। शुक्रवार को देर रात बच्चों के माता-पिता और उनके पड़ोसी शिकायत दर्ज कराने शिवपुर थाने आए थे। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कोच की जल्द गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,