राजस्थान : नागौर: चार साल से रेप पर चुप थी वह, छोटी बहन से भी करने लगा छेड़छाड़, तो छात्रा ने बता डाली टीचर की करतूत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, March 15, 2022

राजस्थान : नागौर: चार साल से रेप पर चुप थी वह, छोटी बहन से भी करने लगा छेड़छाड़, तो छात्रा ने बता डाली टीचर की करतूत

राजस्थान : नागौर: चार साल से रेप पर चुप थी वह, छोटी बहन से भी करने लगा छेड़छाड़, तो छात्रा ने बता डाली टीचर की करतूत 

 राजस्थान में लगातार बढ़ते महिला अपराध और बलात्कार के मामलों के बीच नागौर से चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। यहां यौन शोषण और दुष्कर्म की पीड़ा झेल चुकी युवती ने चार साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इस संबंध में रविवार को नागौर के पंचोरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है। रिपोर्ट में बताया कि पीड़ित युवती के साथ 2018 और 2019 में स्कूल के फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर की ओर से कथित तौर पर दो बार बलात्कार किया गया था। पीड़िता के अनुसार जब वह कक्षा 9 और कक्षा 10 में थी, तब उसके साथ फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ने जबरन गलत कार्य किया। इसके बाद अब जब युवती को पता चला कि उसकी बहन के साथ भी वह व्यक्ति इसी तरह की घिनौनी हरकतें कर रहा है, तो आखिरकार उसने अपनी चुप्पी तोड़ी दी। साथ ही पूरे परिवार को इस संबंध में जानकारी दे दी। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

10 वीं कक्षा में थी, तब आरोपी ने बनाया उसे हवस का शिकार
पुलिस के अनुसार, लड़की के चाचा ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि आरोपी की पहचान हरि राम (30) के रूप में हुई है। वह लड़की को एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के अनुसार, जब वह 10 वीं कक्षा में थी, तब आरोपी ने उसके साथ फिर से बलात्कार किया था। पंचोरी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर अब्दुल रऊफ ने आगे बताया कि तब तक लड़की डरी हुई थी और परेशान थी। उसने बताने के बजाए स्कूल छोड़ना पसंद किया।

बहन के साथ छेड़खानी हुई तो टूट गई, सुनाई पैरेंट्स को आपबीत्ती
पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्कूल छोड़ने के बाद लड़की अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। 5 मार्च को जब उसी शिक्षक ने लड़की की बहन के साथ छेड़खानी की, तो वह टूट गई और अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई। अंत में परिवार के भीतर परामर्श के बाद लड़की ने अपने चाचा के साथ हमसे संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने दोनों लड़कियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। साथ ही आगे की कार्रवाई भी तेज कर दी है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,