उत्तर प्रदेश : बदायूं: पुलिस ने बिजली कर्मी का काटा चालान, गुस्साए कर्मचारी ने थाने की बत्ती गुल की - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 30, 2022

उत्तर प्रदेश : बदायूं: पुलिस ने बिजली कर्मी का काटा चालान, गुस्साए कर्मचारी ने थाने की बत्ती गुल की

उत्तर प्रदेश : बदायूं: पुलिस ने बिजली कर्मी का काटा चालान, गुस्साए कर्मचारी ने थाने की बत्ती गुल की 


बिजली विभाग में संविदा पर तैनात लाइनमैन का चालान काटना कुंवरगांव थाना पुलिस को भारी पड़ गया। गुस्साए लाइनमैन ने थाने की बत्ती ही गुल कर दी।

दरअसल, कुंवरगांव विद्युत उपकेंद्र पर तैनात लाइनमैन अजय कैली गांव में बिजली की लाइन जोड़कर लौट रहा था। इसी दौरान कुंवरगांव के पास एसआई राम नरेश वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी लाइनमैन अजय वापस लौट रहे थे। अजय के हेलमेट और अन्य जरूरी कागज न होने पर एसआई राम नरेश ने चालान काट दिया। हालांकि, अजय ने दारोगा को बताया कि वह बिजली विभाग में तैनात है। बिजली ठीक कर लौट रहा है। इसके बाद भी एसआई राम नरेश ने चालान काट दिया। इसके बाद लाइनमैन अजय ने पूरे मामले की जानकारी जेई सतीश को दी, जिसके बाद अजय ने अपने अन्य साथियों के साथ ले जाकर आवासीय परिसर में चले करीब 12 अवैध बिजली कनेक्शन काट दिए, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि, इंस्पेक्टर और एसडीओ के बीच हुई बातचीत के बाद बिजली व्यवस्था बहाल कर दी गई।

थाने के कनेक्शन की आड़ में आवासीय परिसर में चल रही थी बिजली
जेई सतीश चंद्र की माने तो कुंवरगांव थाने का कनेक्शन है, लेकिन थाने के आवासीय परिसर में अवैध तरीके से बिजली चल रही थी। थाने के आवासीय परिसर के बिजली काटे जाने से बिजली विभाग पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। क्या बिजली विभाग को थाने के आवासीय परिसर में अवैध रूप से चल बिजली कनेक्शन के बारे में जानकारी नहीं थी। चलाना काटने के तुरंत बाद जानकारी कैसे हुई?

मामले में बोले एसडीओ
वहीं, मामले में एसडीओ विपिन मौर्य का कहना है कि थाना कार्यालय के नाम पर 2 किलो वाट का कनेक्शन है, वहां के सरकारी आवासों को बिजली सप्लाई दी जा रही है। कनेक्शन का लोड जल्दी बढ़ाया जाएगा।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,