अयोध्या: पहले बमबाजी... अब अयोध्या में होलिका दहन के दौरान युवक की पीटकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 19, 2022

अयोध्या: पहले बमबाजी... अब अयोध्या में होलिका दहन के दौरान युवक की पीटकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

अयोध्या: पहले बमबाजी... अब अयोध्या में होलिका दहन के दौरान युवक की पीटकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल 


अयोध्या (Ayodhya) के थाना कोतवाली गोशाईगंज इलाके के रजपलिया गांव में होलिका दहन (holika dahan) के दौरान कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें दो युवकों ने मिलकर एक युवक को डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी दो दिन पहले इसी गांव में एक नौटंकी कार्यक्रम के दौरान बमबाजी में चार लोग घायल हो गए थे। जिसमें तीन की हालत गंभीर थी और एक का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

वहीं सीओ सदर एसके गौतम, एसपीआरए ने भी मौके का जायजा लिया और शीघ्र की घटना का खुलासा करने का आश्वासन गांव के लोगों को दिया है। एसएचओ केके मिश्र ने घटना के बारे में बताया कि गुरुवार रात में रजपलिया निवासी अंगद तिवारी होलिका दहन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसी बीच उनकी मंदीप धुरिया और जितेंद्र विश्वकर्मा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपी मंदीप और जितेंद्र ने अंगद तिवारी को डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे सिर में चोट लगने से अंगद तिवारी की मौत हो गई।

पूछताछ में जुटी पुलिस
हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। इस घटना को लेकर मृतक के परिवार में शोक का माहौल है और पूरे गांव में भय आगे की अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत भी है। लोगों इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,