राजस्थान : सिरोही: अनादरा में भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, March 22, 2022

राजस्थान : सिरोही: अनादरा में भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

राजस्थान: सिरोही: अनादरा में भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

राजस्थान के सिरोहीजिले के अनादरा थाना क्षेत्र (Anadra Police Station) में गुलाबगंज के पास मंगलवार को दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रेलर ड्राइवर जिंदा जल (driver burnt alive) गया। घटना के बाद दोनों ट्रक में आग लग गई थी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर आग को देख लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी अनादरा थाना पुलिस को दी। इसके बाद थानाधिकारी गीतासिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंची। आसपास के क्षेत्र में दमकल नहीं होने से आग बुझाने में काफी समस्या हुई । काफी समय के बाद धीरे धीरे आग बुझने के बाद लोगों ने कंकाल को टुकड़ों के रूप में बाहर निकाला।

हादसे सूचना के बाद भी घटना के काफी देर बाद सिरोही से दमकल वाहन पहुंचा। और आग को काबू में किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनगढ़ से मोरबी की तरफ जा रहे पत्थर के पाउडर से भरे ट्रेलर आरजे 01 जीबी 4787 तथा सामने की तरफ से आ रहे सोयाबीन तेल के ट्रेलर जीजे 12 एवाय 3227 के बीच भिड़ंत हो गई थी। इस भिड़ंत के बाद दोनों ट्रेलरों में आग लग गई। इस हादसे में अजमेर के बनेवडी निवासी कालूराम पुत्र हरकरण जाट ट्रेलर में ही फंस गया और जिंदा जल गया।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,