मध्य प्रदेश: शिवपुरी: बस में तोड़फोड़ करने वाले बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, February 21, 2022

मध्य प्रदेश: शिवपुरी: बस में तोड़फोड़ करने वाले बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

 मध्य प्रदेश: शिवपुरी: बस में तोड़फोड़ करने वाले बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस 

शिवपुरी के फिजिकल थाना अंतर्गत एक बस पर पत्‍थरों से हमला कर यात्रियों को घायल करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिजिकल पुलिस ने सोमवार को पकड़े गए तीन आरोपी जीतू गुर्जर, ध्यानेंद्र गुर्जर, और विजय गुर्जर का बाजार में जुलूस निकाला। पकड़े गए बदमाशों ने शनिवार को एक शादी समारोह में विवाद के बाद लड़की पक्ष के लोग जब शिवपुरी से अपने गृह गांव दिनारा बस से लौट रहे थे, तो बस पर इन आरोपियों के ने हमला कर दिया गया था। इसमें बस में सवार कई लोग घायल हुए थे।

शिवपुरी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया ने बताया कि शादी समारोह में विवाद के बाद बस पर हमले करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्‍य फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि शनिवार को दिनारा से लड़की पक्ष के लोग शिवपुरी आए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद रविवार को जब लड़की पक्ष के लोग विदा कर वापस दिनारा लौट रहे थे, इसी दौरान इन बदमाशों ने शिवपुरी में ही बस को रोककर बस में तोड़फोड़ कर दी, बस पर पथराव कर दिया। इसमें बस में सवार कई लोग घायल हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों का पुलिस ने शहर की सड़कों पर जुलूस निकाला। फिलहाल पुलिस अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,