उत्तर प्रदेश: कानपुर: अखिलेश की सभा में कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग और तोड़ी कुर्सियां, सभा छोड़कर लौटे अखिलेश - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, February 18, 2022

उत्तर प्रदेश: कानपुर: अखिलेश की सभा में कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग और तोड़ी कुर्सियां, सभा छोड़कर लौटे अखिलेश

उत्तर प्रदेश: कानपुर: अखिलेश की सभा में कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग और तोड़ी कुर्सियां, सभा छोड़कर लौटे अखिलेश 

 सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक पूरी ताकत के साथ जनसभाएं कर रहे हैं। एसपी चीफ अखिलेश यादव की सभा में उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कुर्सियों और लोहे बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए मंच की तरफ भागने लगे। सभा में तोड़-फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कार्यकर्ताओं की इस हरकत से एसपी चीफ अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर करते, सभा छोड़कर चले गए थे।

कानपुर देहात के अकबरपुर में बीते बुधवार को जनसभा थी। एसपी चीफ अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उत्साहित कार्यकर्ता कुर्सियों पर खड़े होकर अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। लगभग पांच सौ कार्यकर्ता कुर्सियां पर खड़े हो गए। सभा में पीछे बैठे लोग विरोध करने लगे। इसके बाद एसपी कार्यकर्ता कुर्सियों को तोड़ने लगे। लोहे की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए अखिलेश के मंच की तरफ बढ़ने लगे। अखिलेश के मंच के बगल में संगठन के पदाधिकारियों लिए मंच बने मंच तक पहुंच गए। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी भी की थी। वहीं पुलिस कर्मियों से भी झड़प हो गई। उनकी इस करतूत से कई कार्यकर्ता चुटहिल हो गए।

कार्यकर्ताओं की हरकत से अख‍िलेश नाराज
अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं की हरकत से बेहद नाराज हुए। एसपी चीफ ने सभा छोड़कर मंच से उतर गए। हैलीपड की तरफ बढ़कर चल दिया। वहीं एसपी जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव का कहना है कि कार्यकर्ता हद से ज्यादा उत्साहित थे। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि कार्यकर्ताओं अनुशासन हीनता की है। उनको समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जोश में नहीं माने।

200 से ज्‍यादा कुर्सियां टूटी
एसपी की जनसभा से लगभग 200 से ज्यादा प्लास्टिक की कुर्सियां टूटी मिली हैं। वहीं लोहे की बैरिकेंड और बांस बल्लियां भी टूटी हुई पाई गईं हैं। एसपी नेताओं का कहना है कि ऐसे कार्यकर्ताओं को चिन्हित किया जा रहा है। उनको पार्टी की तरफ से कार्रवाई की जाएगी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,