उत्तर प्रदेश : अमेठी: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल कहा, 'हिंदू जाग गया तो दाढ़ी नोच कर चुटिया बना देगा' - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, February 18, 2022

उत्तर प्रदेश : अमेठी: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल कहा, 'हिंदू जाग गया तो दाढ़ी नोच कर चुटिया बना देगा'

उत्तर प्रदेश : अमेठी: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल कहा, 'हिंदू जाग गया तो दाढ़ी नोच कर चुटिया बना देगा' 

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पांचवे चरण में 27 फरवरी को मतदान होंगा। ऐसे में सभी पार्टियों के प्रत्यशी दम खम के साथ चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। प्रत्याशी चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए गांवों में पंहुचकर लोगों से मुलाकात कर पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। ऐसे में प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए जनता को सम्बोधित कर रहे हैं।

इसी बीच अमेठी जिले के तिलोई विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी व विधायक मनकेश्वर शरण सिंह के तीन वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद से विधायक चर्चा का विषय बने हुए हैं। वीडियो में विधायक जी ने कहा कि हिंदुस्तान का हिंदू अगर एक बार जाग गया तो दाढ़ी नोच कर चुटिया बना देगा। विधायक जी यहीं नही रुकते वीडियो में आगे कहते हैं कि हिंदुस्तान में रहना है तो राधे-राधे कहना होगा वरना जिस तरह बंटवारे के समय जो सब पाकिस्तान गए हुए थे आप भी चले जाइए।

विधानसभा तिलोई में जनसभा में लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक मनकेश्वर शरण सिंह ने सपा प्रत्याशी नईम का नाम लिए बगैर कहा कि अबकी बार का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि आप देख रहे होंगे कि एक सज्जन आए हैं जगदीशपुर से जो बीस साल पहले आए थे। अब बीस साल बाद फिर से उन्हें यहां की जनता की याद आई है।

विधायक मनकेश्वर शरण आगे कहते हैं कि अपना यह क्षेत्र बहुत ही शांतिप्रिय रहा है। ऐसा व्यक्ति अगर जीत गया तो आप लोग सोचें कि क्या हाल होगा। इसके बाद वो काफी आक्रमक अंदाज में कहते हैं आज से करीब 492 साल पहले इसी तरह का एक गुंडा-बदमाश भारत आया था। जिसने अयोध्या जिले में जहां भगवान राम पैदा हुए थे। वहां पर जो मंदिर था उसे गिरा कर मस्जिद बना दिया था।

इन 492 सालो में हम लोगों ने करीब 67 लड़ाईयां लड़ी, लाखों हिंदू जिसमे शहीद हुए। लेकिन मंदिर हम लोगों को वापस नहीं मिल पाया। विधायक ने आगे कहा 1947 में देश आजाद हुआ लगभग 60 सालों तक यहां कांग्रेस का राज रहा लेकिन मंदिर मुद्दे को सुलझाने का काम नहीं किया। मनकेश्वर सिंह ने कहा मथुरा में, काशी में और अयोध्या में अगर मंदिर बनवाना है तो कमल को खिलाना है।

विधायक ने आगे कहा, अगर कांग्रेस, बसपा या सपा की सरकार बन जाएगी तो क्या मंदिर बन जाएगा? अगर इसमें से किसी पार्टी की भी सरकार बनती है तो 10 मार्च को गिनती है... और 11 मार्च को जैसे ही शपथ ग्रहण होगा वैसे ही एक ऑर्डर निकलेगा कि मंदिर का काम बंद हो। वीडियो में विधायक आगे कहते हैं कि अब इसको मान लो कि जो 500 सालों से जो हमारे पुरखों का सपना था, अगर कहीं सरकार बदल गई तो यह सपना पूरा नहीं हो पाएगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,