राजस्थान में खाकी फिर दागदार, जयपुर में रिश्वतखोर थानेदार और करौली में ASI रंगे हाथ गिरफ्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, February 21, 2022

राजस्थान में खाकी फिर दागदार, जयपुर में रिश्वतखोर थानेदार और करौली में ASI रंगे हाथ गिरफ्तार

राजस्थान में खाकी फिर दागदार, जयपुर में रिश्वतखोर थानेदार और करौली में ASI रंगे हाथ गिरफ्तार 

राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की ओर से सोमवार को राजस्थान पुलिस के एक थानेदार और एक एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पहली कार्रवाई जयपुर के कोटखावदा (Kotkhawada police station) में हुई। यहां जयपुर एसआईयू इकाई ने कार्रवाई करते हुये कोटखावदा थानाधिकारी जगदीश तंवर ( Jagdish Prasad Tanwar) को परिवादी से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी कार्रवाई करौली में हुई। यहां जयपुर शहर-द्वितिय इकाई ने नादौती पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (ASI) निहाल सिंह dks परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

करौली: केस में मुलजिम न बनाने के मांगे 55 हजार
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी के अनुसार एसीबी की जयपुर शहर-द्वितिय इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी। इसमें थाना नादौती में दर्ज चोरी के प्रकरण में उसे मुलजिम नहीं बनाने की एवज में अनुसंधान अधिकारी निहाल सिंह सहायक पर 55 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया। जिस पर एसीबी की जयपुर शहर-द्वितिय इकाई के अति. पुलिस अधीक्षक राजपाल गोदारा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। इसके बाद अभिषेक पारीक उप अधीक्षक पुलिस, प्रीति चेंची पुलिस निरीक्षक, भंवरसिंह पुलिस निरीक्षक मय टीम ने ट्रेप कार्यवाही करते हुये निहाल सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी ने परिवादी से 10 हजार रुपये रिश्वत राशि ली थी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,