राजस्थान: धौलपुर-Ludo खेल चढ़ी प्यार की सीढ़ी, घर-परिवार बच्चे छोड़ शादीशुदा महिला जाना चाहती थी पाकिस्तान, फिर... - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, January 6, 2022

राजस्थान: धौलपुर-Ludo खेल चढ़ी प्यार की सीढ़ी, घर-परिवार बच्चे छोड़ शादीशुदा महिला जाना चाहती थी पाकिस्तान, फिर...

राजस्थान: धौलपुर-Ludo खेल चढ़ी प्यार की सीढ़ी, घर-परिवार बच्चे छोड़ शादीशुदा महिला जाना चाहती थी पाकिस्तान, फिर...

ऑनलाइन गेमिंग का क्रेज बच्चों से लेकर बड़ों तक में बढ़ता जा रहा है। लेकिन ऐसे गेम्स खेलते वक्त कैसे इंसान सब कुछ भूल जा रहा है। इसी से जुड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पता चला है कि राजस्थान की रहने वाली एक महिला ऑनलाइन लूडो गेम खलते हुए इस तरह प्रेम दीवानी हुई कि अपने घर परिवार बच्चे सब को भूल गई और पाकिस्तान जाने का फैसला ले लिया।

धौलपुर की महिला घर पति परिवार को छोड़कर जाना चाहती थी पाकिस्तान
मीडिया रिपोटर्स की मानें, तो राजस्थान धौलपुर की महिला अमृतसर के जलियांवाला बाग के पास अटारी जाने के लिए गाड़ी के बारे में पूछ रही थी । इस दौरान वहीं खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को शक हुआ तो उसने महिला से पूछताछ शुरू कर दी। तब पता चला कि राजस्थान की यह महिला अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहती हैं। महिला ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि अमृतसर पाकिस्तान के लिए बस पकड़ने के लिए आई थी। साथ ही अपने दोस्त अली से मिलने जाना चाहती थी।

दोस्ती 6 महीने पहले हुई
महिला ने सुरक्षाकर्मियों को यह भी बताया कि लूडो गेम खेलते हुए उसकी दोस्ती पाकिस्तान के अली से हुई। यह दोस्ती 6 महीने पहले हुई थी। अली ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और उससे कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए। लिहाजा वो अमृतसर जाने वाली बस के बारे में जानकारी ले रही थी। यह भी पता चला है कि महिला अपने घर परिवार पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जाने के लिए तैयार थी।

धौलपुर एसपी ने कहा, जानकारी जुटा रहे हैं
इस पूरे मामले में नवभारत टाइम्स के धौलपुर रिपोर्टर संतोष राजपूत ने एसपी शिवराज मीणा से बात की है। एसपी की ओर से फिलहाल इस मामले में कोई पुष्टि नहीं की गई है। एसपी का कहना है कि मामले के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जैसे ही जानकारी मिलेगी , मीडिया को सूचित कर दिया जाएगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,