राजस्थान:जयपुर- CM हाउस में कोरोना की एंट्री, ड्राइवर्स सहित 27 लोग कोविड-19 पॉजिटिव - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, January 9, 2022

राजस्थान:जयपुर- CM हाउस में कोरोना की एंट्री, ड्राइवर्स सहित 27 लोग कोविड-19 पॉजिटिव

राजस्थान:जयपुर- CM हाउस में कोरोना की एंट्री, ड्राइवर्स सहित 27 लोग कोविड-19 पॉजिटिव 

राजस्थान में कोरोना संक्रमण अब खतरनाक रूप ले चुका है। जहां खुद प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और उनके की रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid -19 ) आ चुकी है। वहीं ताजा जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री आवास पर VVIP गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर समेत 27 लोग कोरोना संक्रमित ( Rajasthan corona positive in cm house ) पाए गए हैं।

मुख्यमंत्री आवास से 96 लोगों के सैंपल लिए गए थे
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास से 96 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इनमें 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक साथ इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर CM हाउस में हड़कंप मच गया है। इधर लगातार CM अशोक गहलोत तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को लेकर लगातार जनता से आग्रह कर रहे है कि वो सावधानी बरतें। गहलोत अपने बयान में लोगों से कह चुके हैं कि इस पूरे महीने सावधानी बरतें, क्योंकि कई इंटरनेशनल रिसर्च में यह खुलासा हुआ है कि कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। रविवार को दिए अपने बयान में भी गहलोत ने कहा कि लोग स्वअनुशासित होकर लॉकडाउन की तरह व्यवहार करें, ताकि कोरोना की रफ्तार कम की जा सकें।

रविवार को भी जारी की नई गाइडलाइन
इधर प्रदेश में कोरोना से बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी की गई है। नई गाइडलाइन के तहत जहां शादियों समारोह में शामिल होने वाली संख्या 50 कर दी गई है। वहीं स्कूलों को बंद करने के भी आदेश जारी कर दिए गए हैं। साथ ही वीकेंड कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। वहीं रविवार को प्रदेश में कोरोना की स्थिति यह है कि अब केसेज की संख्या बढ़कर 5000 के पार हो गई है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,