उत्तर प्रदेश: गोरखपुर कचहरी में युवक को गोलियों से भूना, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 21, 2022

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर कचहरी में युवक को गोलियों से भूना, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर कचहरी में युवक को गोलियों से भूना, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दीवानी कचहरी में शुक्रवार को दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोपहर दीवानी कचहरी में मुकदमें की तारीख देखने पहुंचे युवक की बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के सामने ही गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पूरा दीवानी परिसर में गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। पुलिस चौकी के पास हुई इस हत्या के बाद भी पुलिस तो हरकत में नहीं आई, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बिहार का रहने वाला है मृतक
पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिहार का रहने वाला दिलशाद नाम के व्यक्ति पर यहां बड़हलगंज थाने में पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर करीब 1.45 बजे वह तारीख देखने अधिवक्ता शंकर शरण शुक्ल से मिलने कचहरी पहुंचा था। इसी बीच दीवानी के मुख्य गेट से अंदर घुसते ही उसपर दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 4 गोलियां लगने से दिलशाद की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना के बाद अधिवक्ताओं और मौजूद लोगों ने एक बदमाश को दौड़ाकर पकड़ लिया।

पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग
सूचना के बाद एसएसपी विपिन ताडा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उधर, दीवानी कचहरी में पुलिस चौकी और ठीक सटे एडीजी आवास होते हुए भी बदमाशों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद अधिवक्ता पूरी तरह आक्रोशित हो गए। वकीलों ने घटना के वक्त ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की है। बार एसोसिएशन के अधिवक्ता भानू पांडेय ने इस घटना को पुलिस की नाकामी बताया है। उन्होंने कहा कि अगर तत्काल सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड नहीं हुए तो अधिवक्ता आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,