मध्य प्रदेश: ग्वालियर-गर्लफ्रेंड के फ्लैट में डॉक्टर की पार्टी, गार्ड से पंगा पर पहुंची पुलिस तो बोली मैं इसकी पत्नी, थाने पहुंच गई असली वाइफ - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, January 3, 2022

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-गर्लफ्रेंड के फ्लैट में डॉक्टर की पार्टी, गार्ड से पंगा पर पहुंची पुलिस तो बोली मैं इसकी पत्नी, थाने पहुंच गई असली वाइफ

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-गर्लफ्रेंड के फ्लैट में डॉक्टर की पार्टी, गार्ड से पंगा पर पहुंची पुलिस तो बोली मैं इसकी पत्नी, थाने पहुंच गई असली वाइफ

शहर के एक पॉश अपार्टमेंट (Doctor With Girlfriend) में महिला दोस्त के फ्लैट में मौज मस्ती करने पहुंचे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज डॉक्टर की पार्टी में बवाल हो गया है। विवाद इतना बढ़ गया कि सुलझाने के लिए पुलिस को एंट्री मारनी पड़ी है। फ्लैट के अंदर टेबल पर शराब की बोतलें सजी थीं। वहीं, अंदर में डॉक्टर समेत दो युवक और दो महिलाएं थीं। अंदर खड़ी एक महिला, डॉक्टर को अपना पति बताते हुए पुलिस से भिड़ गई। पुलिस ने उस समझाया कि उन्हें पता है डॉक्टर उसका दोस्त है या पति तो महिला खामोश हुई।

डॉक्टर ने नशे में अपार्टमेंट के गार्ड के साथ मारपीट की थी। इसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। गार्ड और अपार्टमेंट की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। घटना सिरोल स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 105 में शनिवार-रविवार दरमियानी रात 12 बजे की है। गार्ड ने मारपीट का आवेदन भी दिया है। डॉक्टर की पत्नी भी शिवपुरी से ग्वालियर पहुंची है। रविवार शाम को सोशल मीडिया पर पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है।

शहर के सिरोल स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट में शनिवार-रविवार दरमियानी रात 12 बजे उस समय हंगामा मच गया, जब सुरक्षा गार्ड कुलदीप यादव से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर राजेश शाक्य अपनी एक महिला मित्र के फ्लैट पर कुछ एक अन्य दोस्त व्यापारी राहुल गुप्ता निवासी लोहिया बाजार के साथ नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे।

डॉक्टर अपार्टमेंट के गेट से अंदर जा रहे थे तो बिजली गुल हो गई थी। गार्ड कुलदीप यादव ने उनकी कार का नंबर देखने के लिए मोबाइल की टॉर्च जलाकर देखना शुरू किया तो डॉक्टर को बुरा लगा। गार्ड उनकी रिकॉर्डिंग कर रहा है। इस पर उन्होंने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं डॉ. शाक्य के साथ एक अन्य युवक भी था, उसने भी गार्ड के साथ मारपीट की। गार्ड को पीटते हुए अपना परिचय राहुल गुप्ता के रूप में दिया। राहुल खुद को व्यापारी बता रहा था। मारपीट करने के बाद डॉक्टर अंदर चले गए।

गार्ड ने अपार्टमेंट के अन्य सदस्यों को बता दिया और पुलिस को सूचना दी। सिरोल पुलिस की टीम ने फ्लैट नंबर 105 में दबिश दी तो वहां महफिल सजी मिली। एक सोफा पर डॉ. राजेश, उसका साथी राहुल और दो महिलाएं बैठी थीं। सामने टेबल पर शराब की बोतल रखी थी। पुलिस ने जैसे ही डॉक्टर को पकड़कर सवाल जवाब किए तो वहां बैठी एक महिला आक्रोशित हो गई और पुलिस से भिड़ गई।

दतिया निवासी शिवानी नाम की महिला ने डॉ.राजेश को अपना पति बताते हुए पुलिस की कार्रवाई विरोध किया। उसके साथ में एक अर्चना नाम की महिला थी, जिसकी बर्थ डे पार्टी बताई गई। पुलिस डॉ. राजेश शाक्य और व्यापारी राहुल गुप्ता को लेकर थाने चली आई। गार्ड ने लिखित शिकायत की है। मामले का पता चलते ही डॉ. राजेश की असली पत्नी ज्योति शाक्य भी सिरोल थाने पहुंच गई। अपने पति के संबंध में शिकायत की है। पुलिस ने महिला की शिकायत को भी जांच में लिया है। डॉक्टर की पत्नी ने भी महिला मित्र पर आरोप लगाया है।

गार्ड कुलदीप यादव ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने वाला शिवपुरी का डॉ. राकेश शाक्य अक्सर अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आता जाता रहता है। यहां अक्सर पार्टी करते हैं और आसपास के लोग परेशान रहते हैं। शनिवार रात को भी वह जश्न मना रहे थे।

सिरोल थाना प्रभारी गजेंद्र धाकड़ ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट में शिवपुरी का डॉक्टर पार्टी कर रहा था। गार्ड ने मारपीट की शिकायत की है। जांच की जा रही है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,