मध्य प्रदेश: कोहरे ने ली बाइक सवार युवक की जान, बस से टक्कर के बाद आग में जलने से मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, January 19, 2022

मध्य प्रदेश: कोहरे ने ली बाइक सवार युवक की जान, बस से टक्कर के बाद आग में जलने से मौत

 मध्य प्रदेश: कोहरे ने ली बाइक सवार युवक की जान, बस से टक्कर के बाद आग में जलने से मौत

मध्य प्रदेश में शहडोल जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह कोहरे के कारण दिल दहला देने वाली घटना हो गई। बस की ठोकर लगने से एक बाइक सवार युवक जिंदा जल गया। टक्कर लगने के बाद बाइक के पेट्रोल टैंक में आग लग गई और युवक को संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यह पूरी घटना गोहपारू थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे रीवा-शहडोल 75 मी के पास की है। जबलपुर के मझौली थाना क्षेत्र के काकरदेही निवासी धर्मेंद्र बढई बुधवार सुबह जयसिंहनगर से खन्नौधि होते हुए शहडोल की ओर जा रहा था। वह जैसे ही स्टेट हाईवे रीवा-शहडोल मार्ग स्थित 74 मील के समीप लगभग सात बजे पहुंचा, सामने से आ रही दादू राम एन्ड संस कंपनी की बस ने उसे ठोकर मार दी। तेज रफ्तार बस की ठोकर से धर्मेंद्र की बाइक सड़क पर गिर गई और कुछ दूर तक घिसटती रही। इससे बाइक के पैट्रोल टैंक में आग लग गई।

आग इतनी भयावह थी कि धर्मेंद्र को बाइक से दूर हटने का मौका तक नहीं मिला। वह बुरी तरह जल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही गोहपारू पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को देते हुए पुलिस ने शव को सुरक्षित रखवा दिया। गोहपारू थाना प्रभारी डीएस पांडेय ने बताया कि कोहरा होने के कारण बस का ड्राइवर दुर्घटना के बाद फरार हो गया। अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी जांच की ज रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,