हरियाणा: करनाल-प्रेम-प्रसंग के चलते बहन ने विदेश भेजकर भाई की करवाई थी हत्या, पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट परिजन - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, January 15, 2022

हरियाणा: करनाल-प्रेम-प्रसंग के चलते बहन ने विदेश भेजकर भाई की करवाई थी हत्या, पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट परिजन

हरियाणा: करनाल-प्रेम-प्रसंग के चलते बहन ने विदेश भेजकर भाई की करवाई थी हत्या, पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट परिजन

हरियाणा के करनाल में जिला सचिवालय के बाहर ग्रीस में मारे गए विक्रम के परिजन धरने पर बैठ गए हैं। बहन ने प्रेम-प्रसंग में अड़चन बने रहे भाई को मारने की साजिश रचते हुए पहले उसे ग्रीस भेजा फिर वहां पर उसकी हत्या करवा दी। परिजनों ने विक्रम के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने और शव को ग्रीस से भारत मंगवाने के लिए शनिवार से धरना शुरू कर दिया है। इससे पहले वह सदर थाना पुलिस करनाल, एसपी करनाल व गृह मंत्री अनिल विज से मिल चुके हैं। परिजनों ने कहा कि जब तक उनकी सुनवाई नहीं होगी तब तक वे धरना जारी रखेंगे। वहीं एसपी गंगाराम पुनिया का कहना है कि दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। बाकियों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गृह मंत्री से मिलकर शव मंगवाने की मांग की

वसंत विहार निवासी सुभाष कोच ने बताया कि विक्रम को ग्रीस में भेजा था। वहां पर उसका 5 महीने पहने मर्डर करवा दिया गया। इस विषय को लेकर वो गृहमंत्री अनिल विज से मिलकर आए हैं। हमारे सामने एसपी को फोन किया कि आरोपियों को पकड़ो। एसपी ने जवाब दिया कि दो पकड़ लिए, बाकी की तलाश की जा रही है। सरकार से मांग है कि मृतक बेटे के शव को मंगवाया जाए।

अभी 5-6 आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी

मां हरमीत कौर ने बताया कि अपने बेटी की बॉडी के लिए बैठे हैं। शव को ग्रीस में पड़े हुए 5 महीने हो गए। जब तक बॉडी नहीं आएगी। तब तक धरने पर बैठे रहेंगे। निरवैर और प्रभजोत गिरफ्तार हुए हैं। बाकी को पुलिस पकड़ नहीं रही है। प्रभजोत का प्रेम प्रसंग चल रहा था। विक्रम उसको रोकता था। विक्रम को बीच से हटाने के लिए प्रभजोत ने निरवैर व उसके साथियों के साथ मिलकर पहले उसे ग्रीस भेजा। फिर वहां पर उसकी हत्या करवा दी। जब उन्हें इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद निरवैर व प्रभजोत को ही गिरफ्तार किया है। मामले से जुड़े 5-6 लोगों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

अभी ग्रीस के पोस्टमार्टम हाउस में रखा है शव

विक्रम के चाचा ने बताया कि प्रशासन हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रहा। कई बार एसपी से मिल चुके हैं। खानीपूर्ति में काम चल रहा है। पहले सदर थाना वालों ने 5 महीने गुमराह करके रखा। गृह मंत्री अनिल विज से मिले चुके हैं। वहां से हमें कहा गया कि ऑनलाइन कागजात भेजे हैं। अब हमें नहीं लग रहा कहीं से कोई कार्रवाई होगी। इसलिए धरना शुरू किया गया है। या तो प्रशासन बेटे की बॉडी मंगवाए। नहीं तो हम भी धरने के दौरान ही मर जाएंगे। हमारे को इंसाफ दिलवाया जाए।

28 अगस्त को मर्डर किया था। ग्रीस का सोलाहलिंकी कस्बा पड़ता है, वहां पर बॉडी रखी है। 5 महीने से बॉडी पोस्टमार्टम हाउस में रखी गई है। हमें 3 जनवरी को पता चल गया। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। मुख्या आरोपी अभी बाहर हैं। उनका नाम निकालने की तैयारी चल रही है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,