उत्तर प्रदेश: लखनऊ-कभी मथुरा, कभी अयोध्या...लेकिन BJP ने योगी आदित्यनाथ को उनके घर गोरखपुर भेज दिया, अखिलेश ने कसा तंज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, January 15, 2022

उत्तर प्रदेश: लखनऊ-कभी मथुरा, कभी अयोध्या...लेकिन BJP ने योगी आदित्यनाथ को उनके घर गोरखपुर भेज दिया, अखिलेश ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश: लखनऊ-कभी मथुरा, कभी अयोध्या...लेकिन BJP ने योगी आदित्यनाथ को उनके घर गोरखपुर भेज दिया, अखिलेश ने कसा तंज

उत्‍तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए सत्‍तारूढ़ बीजेपी ने 107 उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट शनिवार को जारी कर दी। बीजेपी ने पहले चरण की 58 सीटों में से 57 सीटों और दूसरे चरण की 55 सीटों में से 48 सीटों पर ऐलान किया। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे। अख‍िलेश ने इसे ही लेकर तंज कसा।

'बीजेपी ने योगी को घर भेजा'
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे। मुझे इस बात की खुशी है कि BJP ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया। अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की ज़रूरत नहीं है।

सीएम योगी गोरखपुर शहर से लड़ेंगे चुनाव
यूपी चुनाव (UP Chunav) को लेकर पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मैदान में उतरने की घोषणा कर दी थी। पार्टी ने उन्हें गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) प्रयागराज के सिराथू से चुनाव लड़ेंगे।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,