मध्य प्रदेश: बैतूल में सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, January 18, 2022

मध्य प्रदेश: बैतूल में सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल

मध्य प्रदेश: बैतूल में सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में मंगलवार की दोपहर नेशनल हाईवे पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना बैतूल के शाहपुरा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे की है । इस हादसे में करीब 20 यात्री घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया, वहीं कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आई है, उन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस मुलताई से भोपाल जा रही थी, इसी बीच हाइवे पर हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक मुलताई से भोपाल जा रही बस शाहपुर थाना इलाके के नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 20 यात्री घायल हुए है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। जहां कुछ यात्रियों की हालत गंभीर होने के बाद उन्‍हें जिला अस्‍पताल बैतूल रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार तेज थी, साथ ही हाइवे पर निर्माण कार्य भी चल रहा है जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। बस में करीब 50 यात्री सवार थे जिसमें 20 लोगों को चोटें आई हैं। वहीं हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,