राजस्थान: भरतपुर-जज पर यौन शोषण के आरोप: पीड़ित नाबालिग की मां ने लगाई PM मोदी से गुहार- हमें मिले सुरक्षा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, November 1, 2021

राजस्थान: भरतपुर-जज पर यौन शोषण के आरोप: पीड़ित नाबालिग की मां ने लगाई PM मोदी से गुहार- हमें मिले सुरक्षा

राजस्थान: भरतपुर-जज पर यौन शोषण के आरोप: पीड़ित नाबालिग की मां ने लगाई PM मोदी से गुहार- हमें मिले सुरक्षा 

राजस्थान में जज पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप लगा, इस चौंकाने वाले मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। पीड़ित बच्चे की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में मथुरा गेट थाना की ओर से आरोपियों को बचाने और मेरे ऊपर दबाव बनाने के लिए मेरे परिजनों पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहे हैं। मुझ पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है और मुझे डराया धमकाया जा रहा है।

मां बोली- मैं विधवा, मेरे नाबालिग पुत्र के साथ एक महीने से ज्यादा दुष्कर्म
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोर्ट में तैनात न्यायाधीश जितेंद्र गुलिया पर एक 14 वर्षीय बच्चे के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है। इस संबंध में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी न्यायाधीश को निलंबित कर दिया गया है। वहीं पीड़ित बच्चे की मां ने कहा कि मैं विधवा हूं और मेरे नाबालिग पुत्र के साथ 1 महीने से भी ज्यादा समय तक आरोपी न्यायाधीश ने दुष्कर्म किया। जब मैं शिकायत दर्ज कराने के लिए अपने परिजनों के साथ मथुरा थाना पहुंची। वहां थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने कई घंटों तक मुझे, मेरे परिजनों को बिठाए रखा।

परिजनों का कहना , मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध
पीड़ित मां का कहना है कि मेरे पीड़ित बच्चे को डराया धमकाया और कड़ी पूछताछ की। जज के खिलाफ मुकदमा नहीं लिखने के लिए दबाव बनाया और अभी भी बनाए जा रहा है। पीड़ित महिला ने बताया कि मुझे अप्रत्यक्ष रूप से धमकाया जा रहा है। पीड़ित मां का कहना है कि इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है , इसलिए मैं राजस्थान छोड़कर किसी सुरक्षित जगह पर जाना चाहती हूं। आपसे न्याय की उम्मीद है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करवाएं। मेरे परिवार को सुरक्षा देने की कृपा करें। पीड़ित महिला ने कहा कि मुझे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है और मुझे आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ेगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,