राजस्थान : 46 किलो गांजे की खेप पकड़ने के लिए 100 किलोमीटर तक दौड़ी पुलिस , 5 गिरफ्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, November 1, 2021

राजस्थान : 46 किलो गांजे की खेप पकड़ने के लिए 100 किलोमीटर तक दौड़ी पुलिस , 5 गिरफ्तार

 राजस्थान : 46 किलो गांजे की खेप पकड़ने के लिए 100 किलोमीटर तक दौड़ी पुलिस , 5 गिरफ्तार


राजस्थान में लगातार ड्रग सप्लाई (Drug supply) से जुड़े मामले सामने आ रहे है। एक बार फिर नशे के कारोबार (drug trade in Rajasthan) का कनेक्शन सामने आया है। दरअसल दौसा पुलिस (Dausa police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। कुल 5 आरोपी चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh)से कार में रखकर गांजे की तस्करी (Smuggling of Ganja) करने के लिए दौसा आ रहे थे । जब दौसा जिले की स्पेशल टीम को इस बात की जानकारी मिली तो संदिग्ध कार (Suspicious car) का पीछा करना शुरू किया।

पुलिस ने 100 किलोमीटर तक किया आरोपियों का कार से पीछा
इस दौरान पुलिस ने करीब 100 किलोमीटर तक आरोपियों (Police chased The car of accused )की कार का पीछा किया । इसके बाद जैसे ही दौसा शहर में संदिग्ध कार ने प्रवेश किया तो उस को रुकवा कर गहन जांच पड़ताल की तो उसके अंदर 46 किलो गांजा मिला। इसके बाद पुलिस ने कार व गांजे को जब्त कर लिया वहीं पांच आरोपी भी गिरफ्तार (Police arrested five peoples) कर लिए।

नशे की यह खेप मध्य प्रदेश से चित्तौड़गढ़ भिजवाई गई थी
आरोपी सचिन गुर्जर, राजेश सैनी, भूपेंद्र गुर्जर, चंद्रशेखर मीणा, दिनेश सैनी पिछले कई वर्षों से मादक पदार्थों की तस्करी के अवैध धंधे में लिप्त थे। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि नशे की यह खेप मध्य प्रदेश से चित्तौड़गढ़ भिजवाई गई थी और चित्तौड़गढ़ से इसे दौसा के सिकंदरा क्षेत्र में सप्लाई करना था।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,