उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर- बच्चे की शरारत करने पर स्कूल प्रबंधक ने लटकाया, फोटो हुई वायरल... पुलिस ने भेजा जेल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, October 29, 2021

उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर- बच्चे की शरारत करने पर स्कूल प्रबंधक ने लटकाया, फोटो हुई वायरल... पुलिस ने भेजा जेल

उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर- बच्चे की शरारत करने पर स्कूल प्रबंधक ने लटकाया, फोटो हुई वायरल... पुलिस ने भेजा जेल

यूपी के मिर्जापुर जिले में एक निजी स्कूल में बच्चे को बिल्डिंग की बालकनी से लटकाने के मामले में पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही स्कूल की मान्यता रद्द करने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

शरारत करने में दी थी सजा
दरअसल, 27 अक्टूबर को अहरौरा स्थित एक निजी जूनियर हाईस्कूल में बच्चों ने मासूम की शिकायत प्रिंसिपल मनोज विश्वकर्मा से की थी, जोकि स्कूल के प्रबंधक भी हैं। छात्रों की शिकायत पर प्रिंसिपल ने छात्र को बच्चों के सामने ही पहली मंजिल से पैर पकड़कर नीचे लटका दिया था। फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद डीएम के निर्देश पर गुरुवार देर शाम बीएसए गौतम प्रसाद मौके पर गए थे।

डीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई
इस मामले में अहरौरा पुलिस ने आरोपी प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि एक फोटो वायरल हुई थी। जिसके आधार पर स्कूल और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

आरोपी प्रबंधक ने मानी गलती, कहा- पिता ने कहा था सुधारने को
दूसरी तरफ गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रबंधक मनोज कुमार विश्वकर्मा ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए था, लेकिन बच्चा बहुत शरारत करता था। अन्य बच्चों को परेशान करता रहता था । बच्चे के परिजन भी उसकी शरारत से परेशान थे। बुधवार को बच्चे के पिता खुद स्कूल आए थे और कहा था कि बहुत शरारत करता है, इसको सुधार दीजिए।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,