उत्तर प्रदेश: नोएडा की आम्रपाली सफायर सोसायटी में गार्डों की दबंगई, कार पर स्टिकर नहीं होने पर रेजिडेंट को पीटा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, October 28, 2021

उत्तर प्रदेश: नोएडा की आम्रपाली सफायर सोसायटी में गार्डों की दबंगई, कार पर स्टिकर नहीं होने पर रेजिडेंट को पीटा

उत्तर प्रदेश: नोएडा की आम्रपाली सफायर सोसायटी में गार्डों की दबंगई, कार पर स्टिकर नहीं होने पर रेजिडेंट को पीटा 


पिछले महीने नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलवोर्ड में सिक्यॉरिटी गार्डों की दबंगई सामने आई थी। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। नोएडा के कोतवाली सेक्टर- 39 क्षेत्र में आम्रपाली सफायर सोसाइटी में गार्डों ने मिलकर एक युवक को पीटा है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

बताया जा रहा है कि युवक आम्रपाली सफायर सोसायटी में किराये पर रहता है। युवक की कार पर पार्किंग का स्टिकर नहीं था। गार्डों ने उसे अंदर जाने से रोका। इस पर युवक जबरन अंदर जाने लगा। गुस्साए गार्डों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस कमिश्नर ने दिए निर्देश
पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ऐक्शन में आई है। कमिश्नर ने पुलिस को मामले में थाना प्रभारी सेक्टर-39 नोएडा को निर्देशित किया गया है।

नहीं हुई शिकायत
एडीसीपी नोएडा ने बताया कि दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। टीम मामले की जांच कर रही है। जिन युवकों को पीटा गया उनसे भी पूछताछ की जा रही है। रात में तैनात गार्डों को बुलाकर पूछताछ हो रही है। किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है हालांकि वीडियो के आधार पर पुलिस ऐक्शन ले रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,