उत्तर प्रदेश: लखनऊ-राकेश टिकैत ने लखनऊ में भरी हुंकार, बोले- बॉर्डर से नहीं हटेंगे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, August 6, 2021

उत्तर प्रदेश: लखनऊ-राकेश टिकैत ने लखनऊ में भरी हुंकार, बोले- बॉर्डर से नहीं हटेंगे

उत्तर प्रदेश: लखनऊ-राकेश टिकैत ने लखनऊ में भरी हुंकार, बोले- बॉर्डर से नहीं हटेंगे

लखनऊ में शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने राजधानी की सरजमीं पर कदम रख कर सरकार को खुले तौर पर चेताया। उन्होंने कहा कि किसान ना झुकने वाला है ना हटने वाला है। सरकार की मंशा पर सवाल उठाते उन्होंने कहा कि जब तक सरकार किसान बिल को उनके पक्ष में नहीं करती, तब तक सभी किसान इसी तरह से विरोध-प्रदर्शन करते रहेंगे और बॉर्डर पर डटे रहेंगे।

पुलिस और कार्यकर्ताओं में हुई नोकझोंक
कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे कार्यक्रम में किसानों को समर्थन देने पहुंचे एसपी छात्र सभा, आप छात्र विंग, एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए रोक लिया। इस बीच कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। सिरोज़ कैफे के गेट पर पुलिस ने ताला जड़ दिया। पुलिस के इस रवैया से क्रोधित कार्यकर्ताओं ने इसे तानाशाह रवैया बताते हुए जमकर नारेबाजी की।

सिरोज कैफे में पुलिस ने बंद किया ताला
राकेश टिकैत का लखनऊ के सिरोज कैफे में एक कार्यक्रम आयोजित था। इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के सैकड़ों कार्यकर्ता किसानों को समर्थन देने पहुंचे, लेकिन पुलिस के रवैया के कारण किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया गया। जिसकी वजह से आक्रोशित कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि, गेट में ताला डाल देने की वजह से कार्यकर्ता अंदर नहीं जा सके और उन्हें वहां से ही वापस जाना पड़ा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,