उत्तर प्रदेश: अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत... 2 गंभीर, लखनऊ से दर्शन करने आ रहे थे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, August 7, 2021

उत्तर प्रदेश: अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत... 2 गंभीर, लखनऊ से दर्शन करने आ रहे थे

 उत्तर प्रदेश: अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत... 2 गंभीर, लखनऊ से दर्शन करने आ रहे थे


एनएच-27 अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर रुदौली के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में राम मंदिर दर्शन करने आ रहे श्रद्धालुओ से भरी तेज रफ्तार कार सिलिंडर से भरे पिकअप से टकरा गई। टक्कर के बाद तेज रफ्तार कार पलट गई। हादसे में शिकार हुए कार सवार 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिनमें से दो महिला और एक पुरुष समेत 3 श्रद्धालुओं की जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को लखनऊ रेफर किया गया। सभी लोग लखनऊ से अयोध्या दर्शन करने आ रहे थे।

हादसे का शिकार हुई कार सवार
जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे एक तेज रफ्तार कार लखनऊ से अयोध्या की तरफ आ रही थी। कार सवार लोग अयोध्या दर्शन के लिए आ रहे थे। रुदौली के पास कृष्णा ढाबे के करीब तेज रफ्तार कार गैस सिलिंडर से लदी पिकअप से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अंदर लगा एयर बैग भी फट गया। टक्कर के बाद कार पलट गई, जिसके कारण कार में सवार सभी पांचों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल राहत और बचाव कार्य करते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या भेजा, जहां डॉक्टरों ने एक पुरुष और दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो बुरी तरह से जख्मी हैं।

हादसे के शिकार सभी लोग लखनऊ के सआदतगंज के रहने वाले हैं। यह लोग अयोध्या दर्शन के लिए आ रहे थे। बुरी तरह से जख्मी होने के कारण कोई भी व्यक्ति अपना सही नाम और पता नहीं बता पा रहा था। कार में मौजूद डॉक्यूमेंट्स के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। घटना की वजह प्रथम दृष्टया तेज रफ्तार बताई जा रही है।

इंडिकेटर न देने पर हुआ हादसा
शैलेश पांडेय ने बताया कि कार के आगे पिकअप गाड़ी के बिना इंडिकेटर दिए मोड़ने पर यह हादसा हुआ है। जिसमें 90 की स्पीड में चल रही कार पिकअप से टकरा गई। पिकअप गाड़ी वाले के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,