उत्तर प्रदेश: नोएडा में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी पर BMW कार चढ़ाने का प्रयास - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, July 22, 2021

उत्तर प्रदेश: नोएडा में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी पर BMW कार चढ़ाने का प्रयास

 उत्तर प्रदेश: नोएडा में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी पर BMW कार चढ़ाने का प्रयास

वाहनों की चेकिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी पर सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में बीएमडब्ल्यू कार चढ़ाने का का प्रयास किया गया। संदिग्ध वाहनों की तलाशी के क्रम में मंगलवार देर रात को पुलिस ने डीएनडी पर अभियान चलाया था। इसी क्रम में पुलिसकर्मियों पर एक चालक ने रात 11 बजे के करीब बीएमडब्ल्यू कार चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। उसके खिलाफ थाने में हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

घटना की सूचना पुलिसकर्मी ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को दी। एसएचओ मुनीष चौहान ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस को दी शिकायत में हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि रात को संदिग्ध वाहनों की जांच के आदेश दिए गए थे। अनिल सहित अन्य पुलिसकर्मियों की ड्यूटी डीएनडी पर लगाई गई थी। इसी बीच रात करीब 11 बजे वायरलेस सेट से सूचना मिली कि एक बीएमडब्ल्यू कार तेज गति से नाके की तरफ आ रही है। इस कार की जांच करने के आदेश दिए गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी सतर्क हो गए। कुछ देर बाद ही बीमएडब्ल्यू डीएनडी पर पहुंची। यहां पुलिसकर्मियों ने चालक को रुकने का इशारा किया। चालक ने पुलिस के इशारे को दरकिनार कर दिया। आरोप है कि चालक ने तेज गति व लापरवाही से कार चलाते हुए पुलिसकर्मियों के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया।

हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस
गति तेज होने के बावजूद पुलिस ने कार का नंबर नोट कर लिया। जब कार के नंबर की पड़ताल की गई तो पता चला कि कार शाहजहांपुर के एक व्यक्ति के नाम से पंजीकृत है। फिलहाल पुलिस ने मामले में चालक के खिलाफ हत्या प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। कार के नंबर के आधार पर उसे चलाने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है। कार के बारे में अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,