राजस्थान : जोधपुर में दर्दनाक घटना, घर में लगी आग , चार लोग जिंदा ही जल गए , हादसा या आत्महत्या , जांच जारी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, July 19, 2021

राजस्थान : जोधपुर में दर्दनाक घटना, घर में लगी आग , चार लोग जिंदा ही जल गए , हादसा या आत्महत्या , जांच जारी

राजस्थान : जोधपुर में दर्दनाक घटना, घर में लगी आग , चार लोग जिंदा ही जल गए , हादसा या आत्महत्या , जांच जारी 

राजस्थान के जोधपुर जिले (Rajasthan jodhpur ) में आग (Fire) लगने से दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शहर की मिल्कमैन कॉलोनी (Milkman Colony) क्षेत्र में स्थित सुभाष घर के एरिया के एक मकान में आग (Fire on home ) लग गई। इस घटना में 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। क्षेत्रवासियों ने बताया कि रात के समय अचानक मकान से उठते धुंए (Smoke ) को देखकर उन्होंने पुलिस स्टेशन (Police Station) तथा दमकल विभाग (fire department) में फोन किया। इसके बाद मौके पर दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया। मकान अंदर से बंद था तो पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो एक कमरे में जली हुई हालत में 4 शव मिले।

घटना के बाद पुलिस और क्षेत्रीय नेता भी पहुंचे
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में 75 वर्षीय सुभाष चौधरी, 70 वर्षीय नीलम चौधरी, 50 वर्षीय पल्लवी चौधरी तथा 45 वर्षीय लावण्या चौधरी की जलकर मौत हो गई।घटना की सूचना के बाद जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह, कमिश्नरेट पश्चिम डीसीपी आलोक श्रीवास्तव तथा एसीपी नूर मोहम्मद सहित क्षेत्रीय नेता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

एक ही रूम में मिले चारों के शव
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मकान में 4 लोग ही रहते थे और एक ही कमरे में सभी के शव मिले हैं। पुलिस इस मामले में हादसा और अन्य एंगल से भी जांच कर रही है। एफएसएल की टीम आने तक फिलहाल इस मकान में किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। आसपास के क्षेत्र वासियों ने बताया कि इस परिवार की एक बेटी का विवाह चंडीगढ़ में हो रखा है। मृतकों में से एक रिटायर्ड काजरी के ऑफिसर है जबकि एक महिला निजी स्कूल में शिक्षिका रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,