मध्य प्रदेश: भोपाल-साध्वी प्रज्ञा के आरोपों पर एम्स के डायरेक्टर का पलटवार- वो नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, July 15, 2021

मध्य प्रदेश: भोपाल-साध्वी प्रज्ञा के आरोपों पर एम्स के डायरेक्टर का पलटवार- वो नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं

मध्य प्रदेश: भोपाल-साध्वी प्रज्ञा के आरोपों पर एम्स के डायरेक्टर का पलटवार- वो नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं

एम्स, भोपाल के डायरेक्टर डॉ सरमन सिंह और स्थानीय सांसद साध्वी प्रज्ञा के बीच विवाद में अब आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है। एक दिन पहले सांसद ने डायरेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो अब डायरेक्टर ने भी इसका जवाब दिया है। डॉ सरमन सिंह ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं। वे चाहती हैं कि मैं उनकी जी-हुजूरी करता रहूं।

एक दिन पहले विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में सांसद प्रज्ञा ने आरोप लगाया था कि कोरोना काल में एम्‍स के डायरेक्टर ने अस्पताल में व्यवस्थाएं अच्छी नहीं कराईं। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ने भी साध्वी प्रज्ञा के आरोपों का समर्थन किया था। बैठक में साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि वे दिल्ली जाकर डायरेक्टर को हटाने की मांग करेंगी।

डॉ सरमन सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के आरोपों का जवाब दिया है। डायरेक्टर ने कहा है कि सांसद उनसे जी-हूजूरी करवाना चाहती हैं और उनसे नौकरकों की तरह व्यवहार करती हैं। वे चाहती हैं कि रात के एक बजे भी मैं उनके फोन कॉल का जवाब दूं। अस्पताल में अव्यवस्था के आरोपों से इनकार करते हुए उनका कहना है कि सांसद को दूसरे मरीजों की चिंता नहीं होती। उन्हें केवल अपने लोगों की फिक्र है। वे चाहती हैं कि उनके समर्थकों को तत्काल एम्स में भर्ती कर लिया जाए, भले ही इसके चलते दूसरे मरीजों पर असर पड़े।

डायरेक्टर ने भ्रष्टाचार के आरोपों को भी सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि उन्हें सबसे ज्यादा तकलीफ इसी बात से हुई है, क्योंकि उन्होंने अस्पताल से भ्रष्टाचार को खत्म किया है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,