उत्तर प्रदेश:हापुड़ -पोते ने चाकू मारकर दादा-दादी की ली जान, मर्डर केस में फूफा को फंसाकर जेल भेजने का था प्लान, पुलिस ने किया खुलासा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, July 16, 2021

उत्तर प्रदेश:हापुड़ -पोते ने चाकू मारकर दादा-दादी की ली जान, मर्डर केस में फूफा को फंसाकर जेल भेजने का था प्लान, पुलिस ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश:हापुड़ -पोते ने चाकू मारकर दादा-दादी की ली जान, मर्डर केस में फूफा को फंसाकर जेल भेजने का था प्लान, पुलिस ने किया खुलासा

हापुड़ के कोटला मेवतियान में बुधवार देर रात को एक बुजुर्ग दंपती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह दंपती के पोतों ने जब हल्ला मचाया तो पड़ोसियों को पता चला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो कुछ ही घंटे में हत्याकांड का खुलासा हो गया। मर्डर का आरोप दंपती के दोनों पोतों पर ही लगा है। पुलिस ने इस हत्याकांड में एक नाबालिग समेत 2 को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, दंपती के 19 साल के बड़े पोते जुबेर का अपने फूफा के बेटे जीशान से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले मारपीट भी हो चुकी थी। इस पर जुबेर ने अपने 14 वर्षीय छोटे भाई के साथ मिलकर जीशान की हत्या का प्लान बनाया था। पूछताछ में दोनों का कहना था कि चूंकि उसके फूफा दबंग हैं इसलिए वे उसे दादा-दादी के हत्याकांड में फंसवाना चाहते थे। उनके जेल जाने के बाद फुफेरे भाई को मौत के घाट उतारने में परेशानी नहीं होती।

पुलिस ने इनकी निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू और बुजुर्ग महिला की नाक की लौंग को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपती को 12 से 14 बार चाकू मारा गया है।

8 संतान के बावजूद बुजुर्ग अकेले रहते थे
कोटला मेवतियान निवासी फैजुल (85 वर्ष) अपनी पत्नी फैय्याजी (80 वर्ष) के साथ अपने मकान में रहते थे। 5 बेटों और 3 बेटियों के होने के बावजूद वह अकेले ही मकान में किराना की दुकान चलाकर घर चला रहे थे। वे देररात तक दुकान खोले रखते थे। कुछ दिन पूर्व उनका पोता जुनैद अपने भाई के साथ इन्हीं के मकान में रहने आ गया। तब से वह यहीं पर रह रहा था।

एसपी नीरज जादौन ने बताया कि हत्याकांड में तथ्यों के आधार पर बुजुर्ग दंपती के बड़े पोते जुबेर से पूछताछ की गई। पहले तो उसने कुछ नहीं बताया लेकिन सख्ती करने पर वह टूट गया। उसने स्वीकार किया कि अपने छोटे भाई के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। उसका अपने फूफा रहीमुद्दीन के लड़के जीशान के साथ विवाद चल रहा है। वह उसे अपनी बहन से बात करने से रोकता था। इस पर दोनों भाइयों ने जीशान की हत्या का प्लान बनाया था।

बुधवार रात को जब वे जीशान की हत्या का प्लान बना रहे थे तभी इनके दादा आ गए और उन्होंने सुन लिया। जिस पर वे डर गए। उन्होंने दादा के साथ दादी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड में अपने फूफा को फंसाना चाहते थे। पुलिस पूछताछ में उनका नाम ले लेते। इसी प्लानिंग के तहत उसने दादी के नाक की लौंग निकाल ली थी। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार, ईद पर फूफा के बेटे को मारने का प्लान था।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,