उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट करने वाले 9 आरोपी गिरफ्तार, 138 गैस सिलिंडर, नकदी और सरसों पुलिस ने पकड़ी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 28, 2021

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट करने वाले 9 आरोपी गिरफ्तार, 138 गैस सिलिंडर, नकदी और सरसों पुलिस ने पकड़ी

उत्तर प्रदेश: मथुरा-यमुना एक्सप्रेसवे पर लूट करने वाले 9 आरोपी गिरफ्तार, 138 गैस सिलिंडर, नकदी और सरसों पुलिस ने पकड़ी

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना नौहझील पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गाजियाबाद के गैंगस्टर शकील पर शिकंजा कसते हुए उसके गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सदस्यों ने पिछले तीन माह में एक्सप्रेसवे के समीप कई वारदात कर पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। पुलिस ने भी कड़ी मशक्कत के बाद गैंग की शिनाख्त की और एक योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तारी की। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो के कब्जे से 138 सिलिंडर, 32 हजार नकद, 12 बोरी सरसों बरामद की है। साथ ही पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त होने वाले मिनी ट्रक और हथियार भी बरामद किए हैं।

जिले के थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे के नजदीक के इलाकों में आए दिन चोरी, लूट और डकैती की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही थीं। पुलिस एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाती थी, तब तक बदमाश दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए फरार हो जाते थे। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने अपराध एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कीं। जगह-जगह वाहन चेकिंग की गई। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर नौहझील पुलिस ने बरोट प्याऊ के समीप 9 बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए धर दबोचा। पुलिस ने जब इन बदमाशों से पूछताछ की तो इन लोगों ने हाल ही के दिनों में की गई चोरी की घटनाओं को कबूला।

फ़रार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि हाल ही के दिनों में नौहझील क्षेत्र में घटित हुई वारदातों का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें 9 बदमाशों के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला चोरी करने से पहले उस जगह की रेकी अपनी गैंग के लिए करती थी। वहीं, पूछताछ में यह भी पता चला है कि गैंग के सरगना सहित कई सदस्य फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,