मध्य प्रदेश: सतना-मातम के बीच घर की रसोई से निकले 18 सांप, लाठी लेकर पुरुषों को रहना पड़ा तैनात - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, July 19, 2021

मध्य प्रदेश: सतना-मातम के बीच घर की रसोई से निकले 18 सांप, लाठी लेकर पुरुषों को रहना पड़ा तैनात

मध्य प्रदेश: सतना-मातम के बीच घर की रसोई से निकले 18 सांप, लाठी लेकर पुरुषों को रहना पड़ा तैनात

जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत रिगरा गांव दहिया में एक परिवार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रसोई घर से एक साथ 18 जहरीले (Snakes Crowd in Kitchen) सांप निकले। इसके बाद परिवार के लोग दहशत में आ गए। परिवार में पहले से ही मातम पसरा हुआ है। दो दिन पहले ही 23 वर्षीय बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी।

शोक के माहौल के बीच काफी संख्या में रिश्तेदार भी गमी में पहुंचे हुए हैं। महिलाएं रसोई में खाना बना रही थी, तभी घर की दीवार से एक सांप निकला तो घर वालों ने उसे मार दिया। इसके बाद एक-एक करके 18 सांप निकले। इतनी संख्या में घर में सांप को देखकर लोग सहम गए। माहौल ऐसा हो गया कि लोग एक को मारते तो दूसरा निकल आता था।

परिवार के लोगों ने लाठियों से सांप को मार दिया है। वहीं, कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जो सांप निकले थे, उनके ऊपर त्रिशुल के निशान बने हुए थे। इसके बाद गांव में तरह-तरह की और भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। परिवार के लोग सांपों की संख्या को देखते हुए किचन में लाठी लेकर भी तैनात रहे हैं।

परिवार के लोगों ने कहा कि हमें सांपों से डर तो नहीं है। मगर घर में इतनी बड़ी संख्या में सांपों का रहना खतरा है। घर से बच्चे इधर-उधर खेलते रहते हैं। कुछ दिन पहले एक सांप ने घर की लड़की को काट लिया था। परिवार के लोगों ने कुल18 जहरीले सांपों को रसोई घर में निकलने पर मार दिया है। अब उनकी नींद उड़ी हुई है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,