गुजरात: अहमदाबाद-'नोटों की बरसात कर दूंगा'...तांत्रिक के चक्कर में पड़ शख्स ने गंवाए एक करोड़ रुपये, ना जमीन मिली, ना ही आए अच्छे दिन - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, July 19, 2021

गुजरात: अहमदाबाद-'नोटों की बरसात कर दूंगा'...तांत्रिक के चक्कर में पड़ शख्स ने गंवाए एक करोड़ रुपये, ना जमीन मिली, ना ही आए अच्छे दिन

गुजरात: अहमदाबाद-'नोटों की बरसात कर दूंगा'...तांत्रिक के चक्कर में पड़ शख्स ने गंवाए एक करोड़ रुपये, ना जमीन मिली, ना ही आए अच्छे दिन 

'अगर तुम मुझे पैसे दोगे, तो मैं तुम्हारे ऊपर नोटों की बरसात कर दूंगा।' गुजरात के अहमदाबाद में एक तांत्रिक ने इन्हीं बातों से एक शख्स को अपने वश में कर लिया। अधिक पैसे की लालच में शख्स ने तांत्रिक के हाथों एक करोड़ रुपये गंवा दिया। आरोपी तांत्रिक रफूचक्कर हो गया है और पीड़ित ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

अहमदाबाद के सैटेलाइट इलाके में मानसी सर्कल के पास जय मां सोसाइटी में रहने वाले 49 साल के जिग्नेश माहोरोवाला ठगी का शिकार बने हैं। वह प्रदेश सरकार में क्लास-2 अधिकारी की नौकरी से रिटायर पिता के बेटे हैं। 2010 में जिग्नेश की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए आरोपी हितेश याग्निक से हुई थी। हितेश ने अलौकिक शक्तियां होने का दावा किया था।

'नोटों की बारिश करने की शक्ति'
जिग्नेश नौकरी पाने या बिजनस शुरू करने की कोशिश में लगा हुआ था। हितेश के साथ उसकी मुलाकात होने लगी। वह पैसा कमाने के लिए तांत्रिक शक्तियों की चर्चा करता था। पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार हितेश ने 2016 में यह दावा किया कि उसके पास नोटों की बारिश करने की शक्ति है। आरोपी ने जिग्नेश के घर में छोटा पौधा भी रखा।

कच्छ में 50 हजार एकड़ जमीन!
जिग्नेश ने बताया कि आरोपी हितेश अक्सर घर पर आकर कुछ तंत्र-मंत्र करता था। और हर बार कुछ डिमांड किया करता था। इस दौरान मैंने उसे 3 स्कूटर, परिवार के सदस्यों के 4 लाख कीमत के जेवर भी दिए। तांत्रिक ने कच्छ के रापार तालुका में 50 हजार एकड़ की जमीन को खरीदने पर किस्मत का पिटारा खुलने की बात कही।

ना जमीन मिली, ना अच्छे दिन आए
तांत्रिक की बातों के जाल में फंसकर जिग्नेश माहोरोवाला ने कच्छ में जमीन खरीदने के नाम पर तांत्रिक को 96 लाख रुपये किस्तों में भुगतान कर दिया। उसने फैमिली की सेविंग और एफडी तोड़कर रकम जुटाई। लेकिन मार्च 2021 में जिग्नेश को ना तो जमीन पर मालिकाना हक मिला और ना ही उसके अच्छे दिन ही आए। और तो और आरोपी तांत्रिक भी गायब हो गया।

इसके बाद पीड़ित जिग्नेश ने पुलिस में हितेश याग्निक के खिलाफ धोखाधड़ी और भरोसा तोड़ने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आरोपी हितेश पहले नारननपुरा में रहता था। फिर वह गांधीनगर के पेठापुर स्थित एक फार्महाउस में शिफ्ट हो गया। लेकिन शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,