मध्य प्रदेश: बैतूल-11 हजार रुपये को लेकर विवाद, तांत्रिक ने गुरु बहन और उसके पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, July 19, 2021

मध्य प्रदेश: बैतूल-11 हजार रुपये को लेकर विवाद, तांत्रिक ने गुरु बहन और उसके पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

मध्य प्रदेश: बैतूल-11 हजार रुपये को लेकर विवाद, तांत्रिक ने गुरु बहन और उसके पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

एमपी के बैतूल (Betul News Update) में एक तांत्रिक ने 11 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद को लेकर अपनी गुरु बहन और उसके पति पर पेट्रोल (Tantrik Pouring Petrol On Husband-Wife) डालकर जिंदा जला दिया है। दोनों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। मामला सारणी थाना इलाके के सालीढाना गांव का है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

बैतूल के सालीढाना गांव में शनिवार की रात घर के बाहर खटिया पर राम बाई धुर्वे नाम की महिला और उसका पति रामराव धुर्वे सोए हुए थे। उन पर किसी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। रात में ही घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात गंभीर होने पर दोनों को रविवार की सुबह जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। दोनों की हालत गंभीर थी और इलाज के दौरान रविवार की रात पति रामराव धुर्वे की मौत हो गई।

राम बाई के पुत्र ने बताया कि रात डेढ़ बजे के लगभग भगत मोतीनाथ आया और उसमें पेट्रोल डालकर मम्मी पापा को आग लगा दी। पहले किसी बात को लेकर विवाद था। पुलिस ने तांत्रिक मोतीनाथ को हिरासत में ले लिया है। उसने बताया कि महिला को उसने 11 हजार रुपये दिए थे और वह वापस नहीं कर रही थी। इसी बात को लेकर महिला के पति ने तांत्रिक को मारने की धमकी दी थी। इसी बात से नाराज तांत्रिक ने दोनों को पेट्रोल डालकर जला दिया।

दरअसल, राम बाई धुर्वे के पहले पति की मौत हो गई थी और उसने रामराव धुर्वे से दूसरी शादी कर ली थी। किसी कार्यक्रम को लेकर पति-पत्नी दो तीन दिन पहले सालीढाना गांव आए हुए थे।

सारणी एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि रविवार की सुबह पति-पत्नी को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। कल शाम पति का इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया गया है कि महिला के गुरु भाई मोतीनाथ बाबा ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। पुलिस ने मोतीनाथ को हिरासत में ले लिया है। उसने बताया कि उसने रामबाई को 11 हजार रुपये दिए थे, जिसे वापस मांगने पर रामबाई के पति ने धमकी दी थी, जिससे नाराज होकर घटना को अंजाम दिया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,