बिहार:दरभंगा-स्टेशन पर पार्सल में हुआ धमाका कहीं आतंकी घटना तो नहीं? अब एटीएस करेगी जांच - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, June 18, 2021

बिहार:दरभंगा-स्टेशन पर पार्सल में हुआ धमाका कहीं आतंकी घटना तो नहीं? अब एटीएस करेगी जांच

बिहार:दरभंगा-स्टेशन पर पार्सल में हुआ धमाका कहीं आतंकी घटना तो नहीं? अब एटीएस करेगी जांच

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को हुए कपड़े के पार्सल बॉक्स में धमाके के बाद रेल पुलिस के अलावा ATS भी जांच करने के लिए दरभंगा पहुंचने वाली है। इसकी पुष्टि खुद दरभंगा के IG अजिताभ कुमार ने की है। इससे पहले खुद मिथिला क्षेत्र के IG अजिताभ कुमार खुद दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। जहां आईजी ने न सिर्फ घटना स्थल को देखा बल्कि रेलवे के अधिकारियों के साथ GRP के दफ्तर में बैठक की और अधिकारियों को कई तरह के दिशा निर्देश भी दिए।

ATS मामले की जांच करने दरभंगा पहुंच रही: आईजी अजिताभ कुमार
मौके पर पहुंचे दरभंगा के IG अजिताभ कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। दरभंगा के अलावा रेल पुलिस की एक टीम सिकंदरा बाद भी जांच के लिए भेज दी गई है। फिलहाल पूरी जांच होने तक कुछ भी बता पाना उचित नहीं है। हालांकि उन्होंने बताया कि विस्फ़ोट होना काफी गंभीर मामला है। इसलिए देश भी बड़ी जांच एजेंसी ATS भी पूरे मामले की जांच करने दरभंगा पहुंच रही है।

इसके अलावा दरभंगा स्टेशन पर शुक्रवार को फ़ॉरेंसिक टीम भी पहुंची है और जांच में जुट गई है, ताकि यह पता चल सके कि आखिर यह विस्फोट किस तरह का है और कपड़े के बंडल में रखा गया बोतल के अंदर किस प्रकार का लिक्यूड था। यह विस्फोट लिक्यूड से हुआ या किसी बारूद से, फ़ॉरेंसिक टीम सभी चीज़ों का फिलहाल बारीकी से जांच कर रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,