मध्य प्रदेश: ग्वालियर-जाम में खुद फंसे SSP तो दर्द का हुआ एहसास, ड्यूटी से लापता मिला ट्रैफिक जवान, तुरंत सस्पेंड - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, April 7, 2021

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-जाम में खुद फंसे SSP तो दर्द का हुआ एहसास, ड्यूटी से लापता मिला ट्रैफिक जवान, तुरंत सस्पेंड

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-जाम में खुद फंसे SSP तो दर्द का हुआ एहसास, ड्यूटी से लापता मिला ट्रैफिक जवान, तुरंत सस्पेंड

शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है। छप्पर वाले पुल पर जब ट्रैफिक जाम में खुद जिले के कप्तान फंस गए तो वह गुस्से से लाल नजर आए। एसपी को पता चला कि जिस जवान की यहां ड्यूटी है, वह यहां मौजूद ही नहीं है। एसपी ने पॉइंट से गायब जवान को सस्पेंड कर दिया है।
दरअसल, छप्पर पुल इलाके में रॉन्ग साइड आ रहे वाहनों की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया। इसी समय SP ग्वालियर की गाड़ी वहां से गुजरी। जब कप्तान खुद जाम में फंसे तो आम लोगों की पीड़ा समझ आई। तत्काल प्वाइंट से गायब जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही SP खुद सड़क पर अपने स्टाफ के साथ उतर आए और ट्रैफिक जाम खुलवाया। शहर में कई ऐसे प्वाइंट हैं, जहां रॉन्ग साइड आने वाले या फिर नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के कारण ट्रैफिक जाम होना आम बात है।
हाल ही में पुलिस ने शहर के बाड़ा स्थित टोपी बाजार में जूलरी शॉप से गहने चोरी करने वाली पांच महिलाओं की गैंग को राजस्थान से पकड़ा था। चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का सम्मान करने व्यापारियों ने एक समारोह सोमवार शाम को सराफा बाजार में रखा था। इसी सम्मान समारोह में शामिल होकर पुलिस कप्तान अमित सांघी सोमवार शाम वापस लौट रहे थे। तभी उनकी गाड़ी छप्परवाला पुल पर पहुंची ही थी कि वहां ट्रैफिक जाम में फंस गई। पुलिस कप्तान ने देखा कि छप्परवाला पुल की ओर से आ रहे रॉन्ग साइड वाहनों के कारण ट्रैफिक जाम के हालात बन रहे है।
एसपी ने खुद संभाला मोर्चा
ट्रैफिक जाम होता देखने पर सबसे पहले SP अमित सांघी ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए खुद स्टॉफ के साथ स्थिति को संभाला। उन्होंने रॉन्ग साइड गाड़ियां लेकर आ रहे लोगों को फटकार लगाई। दो वाहनों को जब्त भी करवाया।
जवान सस्पेंड
जब जाम कुछ काबू आया तो सबसे पहले कप्तान ने DSP नरेशबाबू अन्नौटिया को तलब किया। यहां पता लगा कि इस प्वाइंट पर ट्रैफिक जवान नीरज यादव की ड्यूटी लगाई गई थी। जब सेट पर उसे बुलाया गया तो वह गायब मिला। इस पर SP अमित सांघी ने तत्काल उसे सस्पेंड करने के निर्देश जारी कर दिए। कप्तान के चौराहा पर खड़े होने का पता चलते ट्रैफिक के अफसर,इंदरगंज थाना टीआई व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
लोग हर दिन रहते परेशान
इंदरगंज थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर से ही जाम लग रहा था और जयेन्द्रगंज रोड, न्यायालय रोड सहित रोशनीघर रोड पर वाहन कई घंटों रेंगकर चले हैं। इस पर भी SP ने पुलिस अफसरों को फटकार लगाई थी। इस पर SP अमित सांघी ने कहा है कि लापरवाही किसी की भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,