झारखंड : युवक ने भगाकर मौसी से मंदिर में कर ली शादी, बेटा बना बाप का साढू - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, April 7, 2021

झारखंड : युवक ने भगाकर मौसी से मंदिर में कर ली शादी, बेटा बना बाप का साढू

झारखंड : युवक ने भगाकर मौसी से मंदिर में कर ली शादी, बेटा बना बाप का साढू 

झारखंड के चतरा में मौसी- भांजे के रिश्ते को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपनी ही मौसी को भगाकर उनके साथ मंदिर में शादी रचा ली है। दोनों ने शहर के हीरू नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचाई। अब स्थिति ऐसी हो गई कि इस शादी के बाद बेटा, बाप का साढ़ू बन गया क्योंकि जिससे शादी की गई है वो युवक के पिता की रिश्ते में साली है।
बताते है कि चतरा सदर थाना क्षेत्र के रक्सी गांव निवासी अशोक राणा का बेटा लक्ष्मण ऊर्फ सोनू राणा का प्रेम प्रसंग अपनी ही चचेरी मौसी सोनी कुमारी के साथ एक साल से चल रहा था। सोनी राजपुर थाना क्षेत्र के कैंडीनगर गांव निवासी इंद्रदेव राणा की बेटी है। इधर दोनों ने शुक्रवार को हीरू नदी स्थित शिव मंदिर में शादी रचा लिया। इस शादी की सूचना जैसे ही गांव लोगों के साथ साथ घर वालों को हुई, लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।
थाने पहुंच युवक ने किया आत्मसमर्पण
वहां से किसी तरह से दोनों भागकर कहीं छिप गए और किसी तरह रात बिताने के बाद दोनों ने सदर थाने पहुंचे और आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों के बालिग होने के कारण स्थानीय पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया और पीआर बांड पर छोड़ दिया।
पुलिस ने दोनों के परिजनों को समझाकर फिर करा दी शादी
बताया जा रहा कि दोनों के परिजनों ने दोनों की शादी को जायज मानने से इनकार कर दिया। दोनों प्रेमी युगल साथ रहने पर अड़े रहे। ऐसे में पुलिस ने दोनों के बालिग होने के कारण बहुत समझा बुझाकर दोनों के परिजनों के सहयोग से फिर से शादी करा दी गई। इधर जब दोनों दूल्हा दुल्हन घर पहुंचे, तो गांव में हड़कंप मच गया।
#vsknews
Ashok Tulsyaan

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,